Wednesday , 12 August 2020

Xiaomi 14 जुलाई को ला रही हवा भरने वाला छोटा इलेक्ट्रिक पंप, ज़्यादा नहीं है कीमत | accessories – News in Hindi

स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर कंपनी शियोमी (Xiaomi) जल्द भारत में नई एक्सेसरीज़ लाने के लिए तैयार है. शियोमी इंडिया ने ट्विटर पर 23 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें आने वाले गैजेट के अलग-अलग पार्ट की झलक दिखाई दे रही है. ट्वीट में लिखा है, ‘#SmartTech का कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल पीस जल्द आ रहा है. 14 जुलाई को उठेगा पर्दा, हमारे साथ बने रहें!’

टीज़र क्लिप से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आने वाला प्रोडक्ट Mi Portable Electric Compressor होगा, जिसकी कीमत UK में 39.99 पाउंड (लगभग 3,700 रुपये) है. शियोमी UK वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक ये शियोमी का इलेक्ट्रिक टायर पम्पिंग डिवाइस है. ये डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें टायर का प्रेशर देखा जा सकेगा. इसमें दी गई डिस्प्ले PSI (पाउंड पर स्क्वायर इंच) लेवल बताती है.

(ये भी पढ़ें- एक बार चार्ज होकर 40 घंटे चलेगी Motorola के इस फोन की बैटरी, कीमत 15 हज़ार रु से भी कम!)

इस डिवाइस का इस्तेमाल करके यूज़र्स प्रेशर को पहले से सेट कर सकते हैं. साथ ही ये डिवाइस सेट किए गए प्रेशर तक पहुंच कर ऑटोमैटिकली बंद हो जाएगा. इसके एयर कंप्रेसर में LED लाइट दी गई है, ताकि आप अंधेरे में भी इसका इस्तेमाल कर पाएं.

(ये भी पढ़ें- Samsung ला रहा है 7000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन! सामने आई कई और जानकारियां)

कई खास फीचर्स
पोर्टेबल इलेक्ट्रिक पंप देखने में काफी कॉम्पैक्ट है जिसे आप एक हाथ में भी उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं. इस प्रॉडक्ट का डायमेंशन बिना पाइप के 124x71x45.3mm है. ये टायर इलेक्ट्रिक इंफ्लेटर पंप Micro-USB चार्जिंग इंटरफेस के साथ आता है. इसके इंफ्लेशन प्रेशर की रेंज 0.2-10.3bar/3-150psi है. ये डिवाइस बाइक, साइकिल, फुटबॉल और कार के टायर में हवा भरने के लिए काफी होगा. कंपनी ने इसमें 2000mAh बैटरी दी है, और ये तीन घंटे के समय में फुल चार्ज हो जाता है.



Source link

Check Also

WhatsApp में जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, ऐप में ही ले सकेंगे ShareChat वीडियो का मजा | tech – News in Hindi

WhatsApp में शामिल होगा नया फीचर WhatsApp जल्द ही Android, iOS यूजर को पिक्चर-इन-पिक्चर (Picture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *