Tuesday , 20 October 2020

Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी! सिर्फ 800 रुपये में घर लाएं लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro Max | gadgets – News in Hindi

शियोमी (Xiaomi) का फोन खरीदते के लिए अगर आप किसी ऑफर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. आजकल 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला ट्रेंड काफी बढ़ गया है, और शियोमी के 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले पॉपुलर फोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को काफी अच्छे डील के साथ खरीदा जा सकता है. अमेज़न (Amazon) से मिली जानकारी के मुताबिक शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स (Redmi Note 9 Pro Max) को 800 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है.

अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक Redmi Note 9 Pro Max को 24 महीने के लिए 800 रुपये की EMI पर घर लाया जा सकता है. पता चला है कि ग्राहक इस EMI का फायदा IndusInd बैंक के क्रेडिट कार्ड के ज़रिए पा सकते हैं. बाकी बैंक की बात करें तो ग्राहकों को 24 महीनों के लिए 825 से लेकर 850 रुपये की EMI को ऑफर किया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ते में मिल रहा है OnePlus का ये 4 कैमरे वाला खूबसूरत स्मार्टफोन, बैटरी भी दमदार)

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,499 रुपये, 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स पर ऑफर दिया जा रहा है. (Photo: Amazon)

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक ये 64 मेगापिक्सल वाला फोन सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा था, जिसकी वजह से फोन कुछ ही देर में ‘out of stock’ हो जाता था, लेकिन अब इसे ओपेन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है.

फोन में धांसू फीचर्स
इसमें शियोमी का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी! 800 रुपये में घर लाएं लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro Max)

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है.



Source link

Check Also

Google Meet में किए गए कई बदलाव! नॉइस कैंसिलेशन के साथ जोड़े गए ये नए फीचर्स | business – News in Hindi

Google Meet में जल्‍द ही नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं. नए फीचर्स एजुकेशन सेक्‍टर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *