Spectra private fiber broadband plan offers 500mbps speed know about best broadband for internet aaaq 

Spectra तेजी से बढ़ता हुआ प्राइवेट फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनी है, कंपनी अभी फ़िलहाल देश के चार शहरों दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम और बेंगलुरु में अपनी सर्विसेज प्रोवाइड कराती है. स्पेक्ट्रा की सर्विसेज काफी अच्छी मानी जाती है और कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई सर्विस प्लान्स को चलाती है. आज हम बात करेंगे कंपनी के 500Mbps स्पीड की सर्विस की. माना जाता है की कंपनी का यह पैकेज फाइबर इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस अपने देश की सबसे सस्ती हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस है. तो आइए जानते है कंपनी के इस प्लान के बारे में.

कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हाई स्पीड फाइबर इंटरनेट सेगमेंट में ये सबसे बढ़िया प्लान माना जाता है. इसमें आपको हाई स्पीड डेटा मिलता है वो भी मात्र 1,599 रुपये में, हालांकि धयान देने वाली बात ये है कि ये रकम बिना टैक्स के है. यानि की आपको टैक्स के पैसे और भी देने पड़ेंगे. कंपनी अपने इस प्लान में आपको 750 जीबी डेटा देती है. इसके साथ कंपनी आपसे वन टाइम इंस्टालेशन चार्ज जो की 1,000 रुपये है वो भी चार्ज करती है. साथ में आपको  2,000 रुपये रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट भी जमा करना होता है.

(ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है 7000mAh बैटरी वाला Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

हाफ इयरली प्लानयदि आप कंपनी के  500 Mbps Spectra broadband plan में ज्यादा डेटा प्राप्त करना चाहते है तो आपको इसके 6 महीने के प्लान को चुनना पड़ेगा, इस प्लान में आपको  प्रतिमाह 1500 जीबी डेटा मिलता है और साथ में आपको कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट करने की भी जरुरत नहीं पड़ेगी, लेकिन आपको वन टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ेगा. टैक्स के साथ आपको ये प्लान  6 महीने के लिए 12,501 रुपये का पड़ेगा.

अनुअल प्लान
कंपनी के अनुअल प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है. इसमें भी आपको केवल वन टाइम इंस्टालेशन चार्ज देना पड़ता है. कुल एक साल के लिए आपको ये प्लान टैक्स के साथ 23,822 रुपये का पड़ेगा.

(ये भी पढ़ें- 400 रुपये से भी कम के हैं ये शानदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगा 3300GB डेटा, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट)

क्वार्टरली प्लान
आप चाहे तो कंपनी के 3 महीने वाले प्लान का विकल्प भी चुन सकते है, लेकिन इस प्लान के साथ आपको 2000 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट और 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज भी देना होगा और आपको इस प्लान के लिए कुल 8,840 रुपये चुकाना पड़ेगा.

मंथली प्लान
कंपनी के मंथली प्लान में आपको 750 जीबी डेटा मिलेगा और आपको इंस्टॉलेशन चार्ज और रिफंडेबल सिक्योरिटी एक बार देना पड़ेगा. इस प्लान के लिए टैक्स के साथ आपको 1,599 रुपये (प्लान की कीमत) + 18 प्रतिशत जीएसटी (288 रुपये) = 1,887 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.



Source link

Check Also

Samsung Galaxy A22 4G का लाइव पेज Samsung Russian वेबसाइट पर हुआ लाइव, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A22 5G और Samsung Galaxy A22 4G पर कथित रूप से काम चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *