Snapdragon 732G Chipset, 120Hz Refresh Rate Display Tipped, पोको एफ2 भारत में जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स लीक

Poco F2 को कंपनी ने टीज़ किया है, जो इसके जल्द लॉन्च होने की तरफ एक इशारा है। पोको ने एक वीडियो साझा किया जो कंपनी की 2020 की उपलब्धियों को दिखता है, जिसमें इस आगामी फोन का नाम भी जोड़ा गया है। पोको एफ2 नए साल में लॉन्च होने वाले पहले पोको फोन में से एक हो सकता है। वीडियो में पिछले साल 10 लाख पोको फोन बेचने की उपलब्धि और भारत में ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर रहने का भी उल्लेख किया गया है। इससे अलग, एक ज्ञात टिपस्टर ने आगामी फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को भी साझा किया है।

Poco India ने 2020 में अपनी यात्रा का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें यह भी कहा गया कि Poco F2 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जबकि आगामी स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य जानकारी सझा नहीं की गई, एक टिपस्टर ने ट्विटर पर इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया है।

Xiaomi के Telegram ग्रुप का हवाला देते हुए, जाने माने टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्वीट किया कि Poco F2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट पर काम करेगा और 4,250mAh बैटरी के साथ आएगा। यादव ने कहा कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। पोको एफ2 से एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की उम्मीद की जा सकती है। स्मार्टफोन के एनएफसी के साथ आने की संभावना है।

यादव के अनुसार स्मार्टफोन का मॉडल नेम K9A और कोडनेम Courbet है। इन स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि पोको एफ2 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, पोको भारत में लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Check Also

Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक

Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A स्मार्टफोन्स 24 फरवरी को भारत में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *