Samsung Mexico वेबसाइट पर गलती से लॉन्च से पहले लिस्ट हुआ Samsung Galaxy S21 FE फोन

Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है, कभी इसे स्पेसिफिकेशन व फीचर्स ऑनलाइन लीक होते हैं तो कभी इसके रेंडर्स सामने आ जाते हैं। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन गलती से Samsung की Mexico वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, जिसे कुछ देर बाद ही वेबसाइट से हटा दिया गया था। इस लिस्टिंग से अटकले लगाई जा सकती हैं कि यह स्मार्टफोन जल्द ही मैक्सिको में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, पिछली कुछ लीक्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन इस्तेमाल के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे कुछ ही दिनों में लॉन्च किया जा सकता है।

Gizmochina ने GalaxyClub की रिपोर्ट का हवाला देते हुए जानकारी दी है कि Samsung Galaxy S21 FE फोन कुछ समय के लिए Samsung Mexico वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। हालांकि, जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ वैसे ही इस लिस्टिंग को वापस हटा दिया गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि गैलेक्सी एस21 एफई फोन का बैनर वेबसाइट पर बिना किसी तस्वीर व स्पेसिफिकेशन के साथ स्थित था। जैसे ही आप फोन की जानकारी प्राप्त करने के लिए उस लिंक पर क्लिक करते वैसे ही वेबसाइट आपको Galaxy S21 सीरीज़ के कम्पेरिज़न पेज पर ले जाती है।

भले ही लिस्टिंग से फोन से संबंधित किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इससे यह तो अंदाजा लगया जा सकता है कि यह फोन लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। गैलेक्सी एस21 एफई फोन को आने वाले दिनों में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों Galaxyclub की रिपोर्ट से जानकारी मिली थी कि गैलेक्सी एस21 एफई फोन की बैटरी मॉडल नंबर EB-BG990ABY  के साथ आएगी और इस बैटरी क्षमता 4,370 एमएएच रेटेड होगी। इससे संकेत मिला था कि फोन की टिप्कल बैटरी क्षमता 4,500 एमएएच की होगी, जो कि Galaxy S20 FE जैसी ही है। जिससे प्रतीत हुआ कि Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन में कथित रूप से Galaxy S21 से भी बड़ी बैटरी दी जा सकती है।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

Samsung Galaxy A22 4G का लाइव पेज Samsung Russian वेबसाइट पर हुआ लाइव, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A22 5G और Samsung Galaxy A22 4G पर कथित रूप से काम चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *