Monday , 13 July 2020

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition भारत में 2 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें खासियतें

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition भारत में गुरुवार 2 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस फोन की प्री-बुकिंग भारत में बुधवार 1 जुलाई से ही शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने आज सोमवार को ऐलान किया। सैमसंग गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन में कलर एक्सेंट फीचर किए गए हैं, जो लोकप्रिय कोरियन पॉप बैंड से एसोसिएटेड है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर नीचे की ओर BTS का लोगो दिया गया है और इसके साथ ही इसमें बीटीएस थीम भी शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन स्मार्टफोन इस महीने की शुरुआत में Galaxy Buds+ BTS Edition के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था।
 
Samsung India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज यानी सोमवार को ऐलान किया गया कि Samsung Galaxy S20+ BTS Edition भारत में गुरुवार को लॉन्च किया जाएगा। जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग लॉन्च से एक दिन पहले बुधवार से शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने यह साफ नहीं किया कि स्मार्टफोन के साथ Samsung Galaxy Buds+ BTS Edition earbuds को भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं।
 

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition price in India (expected)

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन स्मार्टफोन को Galaxy Buds+ BTS Edition के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। सैमसंग गैलेक्सी एस20+ 5जी बीटीएस एडिशन की प्री-बुकिंग अमेरिका में चालू है, जहां इसकी कीमत $1,249.99 (लगभग 94,500 रुपये) है। संभावना है कि भारतीय में लॉन्च होने वाले मॉडल की कीमत भी इसके आसपास ही होगी। आपको बता दें, स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन केवल सिंगल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, वो है हेज़ पर्पल कलर।

सैमसंग गैलेक्सी एस20+ स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स में BTS Edition हेंडसेट, एक्सक्लूसिव बीटीएस फोटो कार्ड और बीटीएस स्टीकर्स के साथ-साथ रेगुलर सामन जैसे क्लियर केस और AKG के ईयरफोन आदि शामिल है।
 

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition specifications, features

स्पेसिफिकेशन के मामले में आपको सैमसंग गैलेक्सी एस20+ स्पेशल एडिशन और रेगुलर गैलेक्सी एस20+ मॉडल में कुछ अंतर नहीं मिलेगा। हालांकि, इस फोन में आपको बीटीएस थीम के साथ स्पेशल वॉलपेपर्स, आइकन और रिंगटोन मिलेगी। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई ऑन टॉप पर काम करेगा। इसमें 6.7 इंच का इनफिनिटी-ओ डायनमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें 12 जीबी तक का रैम मौजूद होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मौजूद है।

सैमसंग ने इस फोन में 512 जीबी तक की स्टोरेज दी है। कनेक्टिविटी के मामले में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आदि मिलेगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।
 



Source link

Check Also

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी… | gadgets – News in Hindi

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *