Samsung Galaxy M32 भारत में 21 जून को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा

Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन भारत में 21 जून को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा Amazon India लिस्टिंग के माध्यम से हुआ है। अमेज़न लिस्टिंग में फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सार्वजनिक कर दी गई है, जैसे कि इस फोन में 90 हर्ट्ज़ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच दिया जा सकता है। अमेज़न लिस्टिंग के अलावा, Samsung ने अलग से गैलेक्सी एम32 फोन की कीमत के भी संकेत दिए हैं। गैलेक्सी एम32 फोन गैलेक्सी एम31 के सक्सेसर के तौर पर दस्तक दे सकता है, जो कि पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुआ था।
 

Samsung Galaxy M32 launch date in India

Amazon ने इसके लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे खुलासा होता है कि Samsung Galaxy M32 फोन भारत में 21 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगाष लॉन्च के अलावा, इस माइक्रोसाइट के जरिए फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी गई है। पिछले हफ्ते गैलेक्सी एम32 फोन Samsung Mobile Press साइट पर स्पॉट किया गया था, जिसमें फोन के रेंडर को तीन कलर ऑप्शन के साथ देखा जा सकता है। फोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया साइट पर भी कुछ दिन पहले लिस्ट हो चुका है।

Samsung Galaxy M32 फोन पर पिछले कुछ समय से मॉडल नंबर SM325F/DS के साथ काम चल रहा है। हालांकि, दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने किसी भी प्रकार से इस फोन की मौजूदगी को लेकर कोई प्रमाण नहीं दिया है, हालांकि यह मॉडल नंबर कई ऑनलाइन साइट पर लिस्ट हो चुका है, जिसमें Bluetooth Special Interest Group (Bluetooth SIG) और Bureau of Indian Standards (BIS) भी शामिल हैं। फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन तो बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर भी लिस्ट हो चुके हैं।
 

Samsung Galaxy M32 price in India

Samsung Galaxy M32 की भारतीय कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है, हालांकि Samsung ने यह संकेत जरूर दिए हैं कि नया स्मार्टफोन 15,000 रुपये के सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अपने प्रेस नोट में जानकारी दी है कि “गैलेक्सी एम32 के साथ सैमसंग का उद्देश्य 15,000 रुपये के सेगमेंट में एक अन्य पावर-पैक स्मार्टफोन लाना है।” पिछले साल कंपनी ने देश में 15,999 रुपये की कीमत में भारत में Samsung Galaxy M31 को लॉन्च किया था।
 

Samsung Galaxy M32 specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो अमेज़न लिस्टिंग से खुलासा होता है कि Samsung Galaxy M32 फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 800 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की होगी। यह सैमसंग गैलेक्सी एम31 की तरह ही है, जिसको लेकर दावा किया गया था कि यह सिंगल चार्ज पर दिनभर की बैटरी प्रदान करता है।

Samsung Galaxy M32 फोन भारत में ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है, फोन में दो कॉन्फिग्रेशन 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज हो सकते हैं। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और यह Android 11 के साथ One UI on top पर काम कर सकता है।
 

Source link

Check Also

अब घर बैठे मिलेंगी मेडिकल सुविधाएं, लॉन्च हुई ये वेबसाइट, जानें कैसे ले सकते हैं फायदा?

नई दिल्ली: देशभर में फैली कोरोना की दूसरी लहर के बाद सभी कंपनियां और हॉस्पिटल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *