Wednesday , 22 September 2021

Samsung Galaxy A52s 5G and Galaxy A52 price hike bad news for samsung fans know new price 4 camera aaaq – News18 Hindi

Samsung फैंस के लिए बुरी खबर है, क्योंकि कंपनी के हाल ही में भारत में लॉन्च हुए A52s 5G को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. Galaxy A52s 5G इस साल लॉन्च हुए Galaxy A52 का अपडेटेड वर्जन है, और अब सैमसंग ने भारत में Galaxy A52 के अपने दोनों मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. Samsung Galaxy A52 की कीमत में कंपनी ने 1,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की है.  फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,499 रुपये थी लेकिन 1,000 रुपये की बढ़ोतरी के बाद अब ये 27,499 रुपये हो गई है.

इसके अलावा, फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 28,999 रुपये हो गई है, जो कि पहले 27,999 रुपये थी. नई कीमतों को Samsung.कॉम वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 7 हज़ार रुपये से भी कम मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, चल रही है धांसू सेल)

बता दें कि कंपनी ने गैलेक्सी A52s के लॉन्च होने के तुरंत बाद गैलेक्सी A52 की कीमतों में बढ़ोतरी की है. सैमसंग का ये फोन इस साल लॉन्च हुए कंपनी के बेस्ट हैंडसेट्स में से एक है. हालांकि दुनिया भर में सेमीकंडक्टर की कमी के चलते ये फोन पिछले कुछ महीनों से ज्यादातर आउट-ऑफ-स्टॉक ही रहा.

फोन ड्यूल सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी A52 फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित One UI 3.1 पर चलता है. फोन में 6.5 इंच फुल HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है.

फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 720G प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8GB तक रैम मिलेगी. Samsung में इसमें 256 जीबी की स्टोरेज की हुई है, जिसके माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! एक बार रिचार्ज करके साल भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा डेटा भी…

फोन में क्वाड कैमरा है…
कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेटअप में एफ/1.8 अपर्चर वाला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइज़ेशन, एफ/2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

वहीं बैटरी की बात करें तो गैलेक्सी ए52 में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी की बात करें, तो इसमें 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट  जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Check Also

Facebook ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास Ray-Ban Stories, जानिए कीमत और खासियतें

नई दिल्ली. आईवियर कंपनी रे-बैन (Ray-Ban) के साथ साझेदारी में टेक दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *