Samsung Galaxy A22 4G का लाइव पेज Samsung Russian वेबसाइट पर हुआ लाइव, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A22 5G और Samsung Galaxy A22 4G पर कथित रूप से काम चल रहा है। पहले कहा जा रहा था कि यह फोन जल्द ही ग्लोबली लॉन्च किए जाएंगे, वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी मॉडल को कंपनी की रूस की वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर लाइव कर दिया गया है। इससे इशारा मिलता है कि यह फोन जल्द ही रूस की मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी फोन और सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन इससे पहले कई बार लीक हो चुके हैं। वहीं फोन का 4जी वेरिएंट हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट हो चुका है।  

Samsung Russian वेबसाइट पर Samsung Galaxy A22 4G स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-A22FN/DSN के साथ लिस्ट है। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा स्पॉट की गई थी। बता दें, यह मॉडल नंबर इससे पहले कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है, जिसमें FCC, BIS और TUV Rheinland आदि शामिल है। हालांकि, सपोर्ट पेज पर सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन से जुड़ी स्पेसिफिकेशन व डिज़ाइन संबंधी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आती है, लेकिन इससे यह तो इशारा मिल ही जाता है कि फोन की लॉन्चिंग अब रूस में ज्यादा दूर नहीं है।

पिछले महीने Samsung Galaxy A22 4G को इसी मॉडल नम्बर SM-A225F के साथ गीकबेंच पर देखा गया, जो कि अब सपोर्ट पेज पर लिस्ट है। इससे जानकारी मिली थी कि यह फोन ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो जी80, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा। पुरानी लीक में संकेत मिले थे कि सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। इसमें 5000mAH की बैटरी होगी और 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी के लीक रेंडर की बात करें, तो यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक पैनल पर वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है, बिल्कुल 5जी मॉडल की तरह। हालांकि, इसमें तीन कैमरा सेंसर की जगह चार कैमरा सेंसर मौजूद होंगे। इस कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद हो सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 4जी वेरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है।

Samsung ने फिलहाल सैमसंग गैलेक्सी ए22 सीरीज़ को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
 

 

Source link

Check Also

Best split AC to buy Voltas 1 Ton 3 Star Non-Inverter Split AC LG AC AmazonBasics AC Godrej AC discount offer on amazon summer offer aaaq

अगर आप एक बढ़िया AC लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *