Wednesday , 12 August 2020

Samsung ने प्रीमियम गैलेक्सी फोन के लिए पेश किए दो शानदार ऑफर्स

Samsung ने भारत में अपने प्रीमियम स्मार्टफोन की खरीद में इज़ाफा करने के लिए दो जबरदस्त ऑफर पेश किए हैं, इन ऑफर्स का नाम है ‘Galaxy Assured’ और ‘Galaxy Forever’। ‘Galaxy Assured’ प्लान के तहत भारत में Galaxy S20 मॉडल्स, Galaxy S10 Lite (512GB), और Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को बायबैक ऑफर दिया जा रहा है, जबकि ‘Galaxy Forever’ प्लान के तहत ग्राहक Galaxy S20 स्मार्टफोन को उसकी असल कीमत का 60 प्रतिशत भुगतान करके खरीद सकते हैं। बाकी की बची 40 प्रतिशत राशि का भुगतान ग्राहक खरीद के 1 साल बाद कर सकते हैं।
  

Samsung Galaxy Assured

गैलेक्सी एश्योर्ड बायबैक ऑफर की बात करें, तो Samsung ने अपने बयान में कहा है कि Galaxy S20, Galaxy S20+, Galaxy S20 Ultra, Galaxy S10 Lite (512 जीबी) और Galaxy Note 10 Lite खरीदने वाले ग्राहक अगर तीन महीने के अंदर अपना फोन वापस कर दते हैं, तो ग्राहकों को बायबैक वैल्यू के तौर पर कीमत का 70 प्रतिशत वापस मिलेगा।

अगर ग्राहको अपने गैलेक्सी फोन को खरीद के 6 महीने के अंदर बेचते हैं, तो बायबैक ऑफर में 60 प्रतिशत तक वैल्यू मिलेगा। यदि आप फोन को खरीद के 9 महीने के अंदर बेच रहे हैं, तो आपको 50 प्रतिशत तक बायबैक वैल्यू प्राप्त होगी। अगर फोन को खरीदने के 1 साल बाद बेचने के बारे में सोचते हैं, तो 40 प्रतिशत राशि प्राप्त होगी।

Galaxy Assured ऑफर के लिए कंपनी ने Servify के साथ साझेदारी की है। यह एक टेक्नोलॉजी कंपनी है जो “Device Lifecycle Management Services” उपलब्ध कराती है।
 

Samsung Galaxy Forever

जैसा कि हमने पहले बताया, इस ऑफर के तहत ग्राहक गैलेक्सी एस20 स्मार्टफोन असल कीमत के 60 प्रतिशत भुगतान पर खरीद सकता है। इसके बाद बची 40 प्रतिशत की राशि या तो वह एक साल के बाद अदा कर सकता है या फिर वह एक साल के बाद डिवाइस को रिटर्न कर सकता है। गैलेक्सी फोरएवर प्लान के तहत ग्राहक को गैलेक्सी एस20 स्मार्टफोन ईएमआई विकल्प के साथ लेना होगा।

सैमसंग एश्योर्ड और गैलेक्सी फोरएवर प्लान, यह दोनों ही ऑफर Samsung Exclusive स्टोर्स, रिटेल आउटलेट्स और सैमसंग इंडिया साइट पर उपलब्ध होंगे। Galaxy Forever प्लान के लिए सैमसंग इंडिया ने Servify और IDFC दोनों के साथ साझेदारी की है।

सैमसंग गैलेक्सी एस20 की कीमत भारत में 70,499 रुपये है, जबकि गैलेक्सी एस10 लाइट (512GB) की कीमत 47,999 रुपये है। गैलेक्सी नोट 10 लाइट फोन के 6 जीबी + 128 जीबी की कीमत 37,999 रुपये से है।
 

Source link

Check Also

WhatsApp में जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, ऐप में ही ले सकेंगे ShareChat वीडियो का मजा | tech – News in Hindi

WhatsApp में शामिल होगा नया फीचर WhatsApp जल्द ही Android, iOS यूजर को पिक्चर-इन-पिक्चर (Picture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *