Thursday , 1 October 2020

Redmi Note 9 यूज़र्स को मिलना शुरू हुआ MIUI 12 अपडेट, जुड़े कई नए फीचर्स

Redmi Note 9 यूज़र्स को भारत में MIUI 12 अपडेट मिलना शुरू हो गया है, ट्विटर पर सामने आई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। पिछले हफ्ते कंपनी ने Poco X2 के लिए MIUI 12 अपडेट ज़ारी किया था और अब रेडमी नोट 9 फोन के लिए इसे रोलआउट कर दिया गया है। ट्विटर पर यूज़र द्वारा साझा किए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, रेडमी नोट 9 को मिले MIUI अपडेट का वर्ज़न MIUI V12.0.1.0.QJOINXM है और इसका साइज़ 538MB है। यह अपडेट फोन में बेहतर एनिमेशन और सिस्टम अपडेट जैसे MIUI 12 फीचर्स लेकर आया है। फिलहाल, सभी रेडमी नोट 9 यूज़र्स को एक साथ यह लेटेस्ट अपडेट प्राप्त नहीं होगा, क्योंकि इस अपडेट को बैच में रिलीज़ किया गया है।
 
ट्विटर यूज़र अंकित (@TechnoAnkit1) द्वारा साझा किए चेंजलॉग के स्क्रीनशॉट के मुताबिक, Redmi Note 9 यूज़र्स को भारत में MIUI 12 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह नए एनिमेशन इंज़न और बिल्कुल नए विज़ुअल्स के साथ आया है। हालांकि, यूज़र द्वारा साझा किए स्क्रीनशॉट में उन फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है, जो कि इस अपडेट के साथ आए हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस अपडेट में वह सभी फीचर्स शामिल होंगे, जो MIUI 12 लॉन्च के साथ अप्रैल में पेश किए गए थे। इसमें पहले से बेहतर फ्लोटिंग विंडो, सरल और साफ विज़ुअल डिज़ाइन के साथ प्राइवेसी व सिक्योरिटी संबंधित बदलाव शामिल थे।

अपने रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन में MIUI 12 अपडेट को जांचने के लिए आप सेटिंग्स में जाकर ‘About Phone’ में जाएं और फिर ‘System Update’ पर क्लिक करें, यहां आपको लेटेस्ट अपडेट दिखना चाहिए। यदि फिलहाल यह अपडेट आपको प्राप्त नहीं हुआ है तो आपको इसके लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। जैसे कि हमने बताया यह अपडेट बैच में रोलआउट किया गया है, इस वजह से हर यूज़र्स तक इसे पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है।

रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन भारत में एंड्रॉयड 10 आधारित MIUI 11 के साथ जुलाई में लॉन्च किया गया था। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर, 6 जीबी LPDDR4x रैम आदि से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए सिंगल होल-पंच कटआउट मिलता है। फोन की बैटरी 5,020 एमएएच की है, जो कि 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 9 वाट रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है।



Source link

Check Also

25,000 रुपये में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन (सितंबर 2020)

यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे हैं, तो आमतौर पर यह माना जाता है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *