Thursday , 1 October 2020

Redmi 10X में होगा एमोलेड डिस्प्ले और 30x ज़ूम सपोर्ट, और भी जानकारी आई सामने

Redmi 10X स्मार्टफोन को चीन में 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। अब लॉन्च से पहले कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन के दोनों सिम कार्ड स्लॉट पर 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट शामिल होगा। इसके अलावा रेडमी 10एक्स में एमोलेड डिस्प्ले होने की जानकारी भी दी गई है। Redmi ने अपने वीबो अकाउंट के जरिए इन जानकारियों को साझा किया है। साथ ही यह भी बताया है कि Redmi 10X में 30x ज़ूम और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का सपोर्ट भी मौजूद होगा।

इस हफ्ते की शुरुआत में, रेडमी के महाप्रबंधक Lu Weibing ने पुष्टि की थी कि Redmi 10X को MediaTek के लेटेस्ट Dimensity 820 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा, जो डुअल 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। Xiaomi सब-ब्रांड ने अपने Weibo अकाउंट के जरिए यह भी इशारा दिया है कि कंपनी अब इस तकनीक का लाभ उठाएगी और फोन के दोनों सिम कार्ड स्लॉट पर 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट देगी।

कुछ अन्य वीबो पोस्ट में यह भी घोषणा की गई है कि रेडमी 10एक्स में एमोलेड डिस्प्ले होगा और यह 30x ज़ूम और ओआईएस सपोर्ट से लैस आएगा। Redmi ने आगे टीज़ करते हुए यह भी बताया कि आगामी Redmi फोन में टेक्स्ट, पैटर्न और यहां तक ​​कि तस्वीरों द्वारा कस्टोमाइज़ करने के कई विकल्प मौजूद होंगे।

हालिया रिपोर्ट में यह बात भी सामने आ चुकी है कि Redmi 10X का एक 4G वेरिएंट भी होगा। रेडमी 10एक्स 5जी फोन चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जो हैं- 6 जीबी+ 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी, 8 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 256 जीबी। रेडमी 10एक्स 5जी के सभी वेरिएंट डार्क ब्लू, गोल्ड, सिल्वर और वॉयलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। वहीं, यह जानकारी भी सामने आ चुकी है कि 4जी वेरिएंट में 4 जीबी + 128 जीबी  और  6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन होंगे। फोन का 4जी वेरिएंट ग्रीन, स्काई ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

25,000 रुपये में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन (सितंबर 2020)

यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे हैं, तो आमतौर पर यह माना जाता है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *