Monday , 13 July 2020

Realme X2 Pro को मिला नया Realme UI अपडेट, जुड़े ये नए फीचर्स

Realme X2 Pro को भारत में नया Realme UI अपडेट मिलना शुरू हो गया है। Android 10 पर आधारित यह अपडेट लेटेस्ट जून 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ आता है और रियलमी के मुताबिक, स्मार्टफोन में कई सुधार भी लाता है। रियलमी ने इस अपडेट की जानकारी अपने कम्युनिटी फोरम के जरिए दी, जहां नए रियलमी एक्स2 प्रो अपडेट में किए गए सुधार और जोड़े गए नए फीचर्स का एक चेंजलॉग भी साझा किया गया। नया Realme UI अपडेट वर्ज़न नंबर RMX1931EX_11.C.28 के साथ आता है और ओटीए के जरिए धीरे-धीरे सभी भारतीय रियलमी एक्स2 प्रो यूज़र्स को मिलेगा। इसके अलावा यह डाउनलोड के लिए रियलमी की वेबसाइट पर भी डाल दिया गया है। अपडेट में लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ-साथ बेहतर पावर सेविंग मोड दिया गया है और साथ ही गेमिंग में आने वाली समस्याओं को फिक्स करने जैसे काम भी किए गए हैं।

Realme India ने अपने कम्युनिटी फोरम पर नए Realme X2 Pro अपडेट की घोषणा की है। अपडेट Realme UI को वर्ज़न नंबर RMX1931EX_11.C.28 पर ले आता है। कंपनी ने फोरम पर एक चेंजलॉग भी साझा किया है, जिसमें अपडेट में किए गए सुधारों के साथ-साथ इसमें जोड़े गए नए फीचर्स की जानकारी भी दी गई है। चेंजलॉग के अनुसार रियलमी एक्स2 प्रो को मिले रियलमी यूआई अपडेट में लेटेस्ट जून सिक्योरिटी पैच जोड़ा गया है। इसके अलावा नए अपडेट में Realme PaySa और Realme Link के लिए सपोर्ट भी जोड़ दिया गया है।

Android 10 पर आधारित इस नए Realme UI अपडेट में Realme X2 Pro के पावर सेविंग मोड में कुछ बदलाव किए गए हैं। अपडेट करने के बाद से पावर सेविंग मोड का ऑटो-ऑफ स्विच डिफॉल्ट रूप से ऑन रहेगा और इसी तरह इस मोड में ब्राइटनेस कम करने वाला स्विच ऑफ रहेगा। चेंज लॉग यह भी बताता है कि इस अपडेट के बाद यूज़र्स को PUBG Mobile में आने वाली लैग और एफपीएस ड्रॉप जैसी समस्याएं नहीं आएंगी। कंपनी ने इस अपडेट के जरिए फोन के स्क्रीन रिकॉर्डिंग फीचर को भी ऑप्टिमाइज़ कर दिया है और साथ ही स्लाइड बैक गेस्चर स्टाइल की पारदर्शिता को भी ऑप्टिमाइज़ करता है। आखिर में चेंजलॉग कहता है कि नया Realme UI अपडेट Realme X2 Pro की स्टेबिलिटी में भी सुधार लाता है।

यदि आपको यह अपडेट मिलती है तो आपको इसका नोटिफिकेशन मिलेगा। यदि आप खुद से इस अपडेट को जांचना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अपने Realme X2 Pro की सेटिंग्स के अंदर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाना होगा। इसके अलावा आप इसे रियलमी इंडिया की वेबसाइट के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी… | gadgets – News in Hindi

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *