Thursday , 1 October 2020

Realme Narzo 20 सीरीज़ का इंतज़ार जल्द होगा खत्म, मिली आधिकारिक जानकारी

Realme Narzo 20 सीरीज़ स्मार्टफोन का ऐलान IFA 2020 में हो चुका है। रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ Realme Narzo 10 सीरीज़ का फॉलोअप होगी, जो कि इस साल मई में लॉन्च हुई थी। लेटेस्ट सीरीज़ पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है, Narzo के ट्विटर अकाउंट से भी इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब एक बार फिर कंपनी ने इसे आधिकारिक कर दिया है, कंपनी के प्रवक्ता ने खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ आने वाले महीने में लॉन्च कर दी जाएगी। इसके अलावा, कंपनी ने अन्य प्रोडक्ट के साथ Realme Watch S Pro, Realme Buds Air Pro, और Realme Buds Wireless Pro को भी पेश किया है।
 
Narzo के ट्विटर हैंडल ने 1 सितंबर को Narzo 20 सीरीज़ को बिना किसी जानकारी के टीज़ किया था। वहीं, अब IFA Berlin 2020 में कंपनी के प्रवक्ता ने नार्ज़ो सीरीज़ के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि नार्ज़ो 20 सीरीज़ को आने वाले महीनों में पेश किया जाएगा। हालांकि, इस बार भी इस सीरीज़ से संबंधित अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि पिछले महीने एक टिप्सटर ने भी दावा किया था कि रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ में Realme Narzo 20 और Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। टिप्सटर ने जानकारी दी कि जल्द ही नार्ज़ो 20 सीरीज़ को पेश किया जा सकता है। वहीं, अब कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है, जल्द ही यह सीरीज़ दस्तक दे सकती है।

इसके अलावा Realme Watch S Pro का भी ऐलान कर दिया गया है, और यह सर्कुलर डायल व एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। प्रवक्ता ने जानकारी दी कि स्मार्टवॉच को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, रियलमी वॉच एस प्रो के बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

इवेंट के दौरान रियलमी ने AIoT लाइनअप के प्रोडक्ट विस्तार का भी ऐलान किया, जिसमें 55 इंच टीवी, वायरलेस और ट्रू वायरलेस एएनसी ईयरफोन, स्मार्ट कैमरा, स्मार्ट बल्ब और मीडियम और हाई-एंड स्मार्टफोन मौजूद हैं।



Source link

Check Also

25,000 रुपये में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन (सितंबर 2020)

यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे हैं, तो आमतौर पर यह माना जाता है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *