Wednesday , 12 August 2020

Price, Specifications Detailed, ओप्पो रेनो 4 का ग्लोबल वेरिएंट लॉन्च, चार रियर और दो सेल्फी कैमरे हैं इसमें

Oppo Reno 4 का ग्लोबल 4जी वेरिएंट थाइलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। याद रहे कि इस फोन का 5जी वेरिएंट पहले चीन में लॉन्च किया गया था। फोन में कंपनी ने अलग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा भी स्पेसिफिकेशन में कुछ बदलाव हैं। पिछले हिस्से पर चार कैमरे और आगे की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है। प्रतीत होता है कि ओप्पो रेनो 4 के इस वेरिएंट का रैम और स्टोरेज पर आधारित सिर्फ एक मॉडल है। इसके दो कलर वेरिएंट भी हैं। गौर करने वाली बात है कि Oppo ने शुक्रवार को ही भारत में Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया।
 

Oppo Reno 4 price

ओप्पो रेनो 4 की कीमत THB 11,900 (करीब 28,800 रुपये) है। यह 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन ग्लेसियल ब्लू और स्पेस ब्लैक रंग में मिलेगा। ओप्पो रेनो 4 के इस वेरिएंट को भारत लाए जाने के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

Oppo Reno 4 specifications

डुअल-सिम Oppo Reno 4 एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। याद रहे कि चीन में लॉन्च हुए Oppo Reno 4 5G वेरिएंट में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। ग्लोबल वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट है।

Oppo Reno 4 में पिछले हिस्से पर चार कैमरे हैं। 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर दिए गए हैं। इस हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। हालांकि, ओप्पो थाइलैंड की वेबसाइट पर सेकेंडरी कैमरे का स्पेसिफिकेशन नहीं दिया गया है।

ओप्पो रेनो 4 में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। इसकी बैटरी 4,015 एमएएच की है और यह VOOC Flash Charge 4.0 को सपोर्ट करती है। फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, मैगनेटिक सेंसर, जायरोस्कोप और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.3×73.9×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 165 ग्राम।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

WhatsApp में जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, ऐप में ही ले सकेंगे ShareChat वीडियो का मजा | tech – News in Hindi

WhatsApp में शामिल होगा नया फीचर WhatsApp जल्द ही Android, iOS यूजर को पिक्चर-इन-पिक्चर (Picture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *