Wednesday , 22 September 2021

Poco F3 GT के भारत में लॉन्च होने से पहले सामने आई यह अहम जानकारी

Poco F3 GT स्मार्टफोन को लेकर टीज़ किया जा रहा है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने रोज़ाना फोन से जुड़े टीज़र रिलीज़ कर रही है, लेटेस्ट टीज़र से आगामी स्मार्टफोन के भारतीय कलर वेरिएंट्स की जानकारी प्राप्त हुई है। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पोको एफ3 जीटी फोन Redmi K40 Gaming Edition का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसे कुछ महीने पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। पोको एफ3 जीटी के टीज़र्स से यह भी संकेत मिलते हैं कि फोन में स्लिपस्ट्रीम डिज़ाइन दिया जा सकता है और फोन में एंटी-फिंगरप्रिंट मैट फिनिश मिलेगा, जो कि प्रीमियम ग्लास फील देगा।

कंपनी ने Poco F3 GT स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की जानकारी देते हुए कई टीज़र्स को रिलीज़ किया है। हाल ही के ट्वीट में Poco ने अपने यूज़र्स से पोको एफ3 जीटी फोन के कलर ऑप्शन का अनुमान लगाने को कहा है। कंपनी ने ऑप्शन में लूनर सिल्वर, ग्रेश सिल्वर, गनमेटल सिल्वर, कार्बन ब्लैक, प्रीडेटर ब्लैक, एस्ट्रल ब्लैक, एस्टेरॉयड ब्लैक, प्रीडेटर ब्लैक, शाइनी सिल्वर, लेक ब्लू सिल्वर, डार्क स्काई ब्लैक व मिडनाइट ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन के विकल्प दिए हैं। इसके बाद कंपनी ने खुलासा किया कि पोको एफ3 जीटी फोन गनमेटल सिल्वर और प्रीडेटर ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

एक अन्य टीज़र से इशारा मिलता है कि पोको एफ3 जीटी फोन में 22-स्टेप एनग्रैव्ड मैट पैनल दिया जाएगा। यह फोन एक प्रीमियम ग्लास फील को बरकरार रखते हुए एक एंटी-फिंगरप्रिंट मैट फिनिश लेकर आएगा। यदि Poco F3 GT फोन सच में Redmi K40 Gaming Edition का रीबैज्ड वर्ज़न होगा, तो इसकी कीमत चीन के समान ही होनी चाहिए। रेडमी के40 गेमिंग एडिशन की कीमत चीन में CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) से शुरू होती है। पोको एफ3 जीटी की सही लॉन्च तारीख की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फोन अगस्त तक लॉन्च हो सकता है।
 

Poco F3 GT specifications (expected)

Poco F3 GT में 6.67 इंच की full-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल्स) एमोलेड डिस्पले दिया जा सकता है। इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 (MT6893) SoC दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए पोको फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। फोन की बैटरी 5,065mAh की होगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा।



Source link

Check Also

Facebook ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास Ray-Ban Stories, जानिए कीमत और खासियतें

नई दिल्ली. आईवियर कंपनी रे-बैन (Ray-Ban) के साथ साझेदारी में टेक दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *