Monday , 6 July 2020

Poco का दावा, हम जन्म से ‘इंडियन’, मेक-इन-इंडिया डिवाइस लाने की तैयारी

भारत में इन दिनों चीन-विरोधी भावना बढ़ती जा रही है, इसी बीच मौके पर चौक्का मारते हुए Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने एक नई घोषणा की है। पोको ने घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में “Make in India” के तहत नया डिवाइस लॉन्च करने वाला है। हालांकि, यह डिवाइस क्या होगा? इस पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है। कंपनी ने यह ऐलान करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पोको के ‘मेक इन इंडिया’ पहल के प्रति समर्पण देखा जा सकता है। जैसा कि सभी जानते हैं इस वक्त देश में चीन विरोधी भावना तेज़ हो चुकी है और हर कोई चीन निर्मित उत्पादों का बहिष्कार कर रहे हैं। ऐसे में पोको का यह कदम यकीनन मौके पर चौक्का मारने जैसा ही है।

Poco India के ट्विटर हैंडल से साझा किए गए वीडियो में ब्रांड का भारतीय बाजार के प्रति समर्पण दिखाया गया है। इस पोस्ट में यह भी याद दिलाया गया है कि Poco दो साल पहले भारत में ही बना ब्रांड है और अब यह भारत में ही प्रोडक्ट्स और सर्विस का निर्माण कर सरकार की “Make in India” पहल को आगे बढ़ाएगा। बता दें, पोको ट्विटर पर “#POCOForIndia” नाम से नया अभियान भी चला रहा है, जिसके कारण चीन विरोधी भावना भारतीय के अंदर बढ़ रही है और वह चीन निर्मित प्रोडक्ट्स का बहिष्कार कर रहे हैं।
 

 

New Poco phone to launch India soon

ट्विटर पर साझा किए टीज़र अंत में इशारा देता है कि पोको इंडिया द्वारा भारत में लॉन्च किया जाने वाला प्रोडक्ट एक फोन है। अटकलें लगाई जा रही है कि कंपनी Poco F2 Pro को लॉन्च कर सकती है, जिसे मई में यूरोप में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा खबर तो यह भी है कि कंपनी एक नए फोन पर काम कर रही है, जिसका नाम Poco M2 Pro हो सकता है, हो सकता है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाए।

हालांकि, पोको ने Poco M2 Pro के बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, यह फोन हाल ही में Bluetooth SIG और WiFi Alliance सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ था। जिससे इशारा मिला था कि जल्द ही यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है।

नए स्मार्टफोन के साथ माना जा रहा है कि कंपनी नए truly wireless earphones को भी लॉन्च कर सकती है। पोको ने हाल ही में ट्रूली वायरलेस ईयरफोन सेगमेंट में Poco Pop Buds के साथ एंट्री का ऐलान किया था।
 

 



Source link

Check Also

Motorola One Fusion+ की दूसरी सेल आज Flipkart पर, जानें कीमत

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की सेल आज दूसरी बार भारत में आयोजित की जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *