Monday , 6 July 2020

OnePlus Z हो सकता है 12 जीबी रैम से लैस, और भी कई स्पेसिफिकेशन लीक

OnePlus Z, कंपनी का आगामी किफायती स्मार्टफोन होगा, जो OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के लॉन्च के बाद से ही सुर्खियों में है। अब वनप्लस का एक अज्ञात डिवाइस मॉडल नंबर ‘AC2003′ के साथ गीकबेंच बेंचमार्क लिस्टिंग पर स्पॉट हुआ है। लिस्टिंग से संकेत मिला है कि यह OnePlus Z उर्फ OnePlus 8 Lite हो सकता है। पुरानी रिपोर्ट्स में सामने आ चुका है कि वनप्लस ज़ेड स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765जी 5जी प्रोसेसर से लैस होगा।

WinFuture की रिपोर्ट के अनुसार, गीकबेंच लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 612 स्कोर हासिल किया है और मल्टी कोर टेस्ट में इसे 1,955 स्कोर मिला है। यह लिस्टिंग 1 जून को पोस्ट की गई थी, वहीं यह अज्ञात वनप्लस फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा और इसके ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी और इसमें 12 जीबी रैम होगी। वहीं, मदरबोर्ड के लिए lito कोडनेम का इस्तेमाल किया गया है। Mysmartprice के मुताबिक यह वही कोडनेम है, जो कि गीकबेंच लिस्टिंग में आगामी Oppo Reno 4 के लिए लिस्ट हुआ था। ओप्पो रेनो 4 स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसका मतलब यह है कि आगामी वनप्लस फोन भी स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

12 जीबी रैम टॉप-एंड मॉडल की ओर इशारा देता है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में कम रैम का विकल्प भी दिया जा सकता है। OnePlus के सीईओ Pete Lau ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कंपनी किफायती मार्केट सेगमेंट में वापसी करने के लिए बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। संभावना है कि यह OnePlus Z हो।

पुरानी रिपोर्ट्स को देखें, तो वनप्लस ज़ेड जुलाई में लॉन्च हो सकता है, तो उम्मीद कर सकते हैं कि इसकी अधिकारिक घोषणा आने वाले दिनों में की जाए।
 

 

Source link

Check Also

देश का पहला सोशल मीडिया ऐप Elyments देगा WhatsApp को टक्‍कर, उपराष्‍ट्रपति नायडू ने किया लॉन्‍च | tech – News in Hindi

उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने आज देश का पहला सोशल मीडिया ऐप एलीमेंट्स लॉन्‍च कर दिया. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *