Monday , 18 January 2021

OnePlus 9 Pro में चार रियर कैमरे और OnePlus 9 में तीन रियर कैमरे होने का दावा

OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 धीरे-धीरे सुर्खियों का हिस्सा बनने लगे हैं। अब प्रो मॉडल के रेंडर्स सामने आए हैं। साथ ही वनप्लस 9 के कैमरा सेटअप के बारे में पता चला है। वनप्लस 9 प्रो के रेंडर्स से पता चलता है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.7 इंच डिस्प्ले हो सकता है। दूसरी तरफ, वनप्लस 9 में पिछले हिस्से पर तीन कैमरे होने की जानकारी मिली है। दावा किया गया है कि OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में आयताकार कैमरा मॉड्यूल है जिसे बैक पैनल पर टॉप में बायीं तरफ जगह मिली है।

सबसे पहले बात प्रीमियम हैंडसेट OnePlus 9 Pro की। Onleaks (Steve Hemmerstoffer) नाम से मशहूर ने वॉयस पर इस फोन के रेंडर्स साझा किए हैं। उन्होंने वनप्लस 9 प्रो के अहम स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। पता चला है कि फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा। रेंडर्स से पता चला है कि वनप्लस 9 प्रो में होल-पंच डिस्प्ले होगा। सेल्फी कैमरे के लिए टॉप में बायीं तरफ जगह होगी। किनारे घुमावदार होंगे। डिस्प्ले के ऊपरी और निचले हिस्से पर बॉर्डर बेहद ही पतले हैं।

पिछले हिस्से पर OnePlus 9 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप है जिसे आयताकार मॉड्यूल में जगह मिली है। तीन सेंसर्स एक लाइन में मौज़ूद हैं। वहीं, चौथा सेंसर फ्लैश के बगल में मौज़ूद है। रियर कैमरा सेटअप हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 8T से प्रेरित लगता है।

निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए जगह है। अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन को दायें किनारे पर जगह मिली है, जबकि वॉल्यूम रॉकर्स को बायीं तरफ। टिप्सटर का दावा है कि वनप्लस 9 प्रो हैंडसेट मार्च 2021 में लॉन्च हो सकता है। ऑनलीक्स का कहना है कि रेंडर्स एक प्रोटोटाइप पर आधारित हैं। मास प्रोडक्शन से पहले डिज़ाइन में बदलाव किया जा सकता है।
 

दूसरी तरफ, 91Mobiles ने कैमरा सेटअप के साथ OnePlus 9 की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वास्तविक तस्वीरों में आयताकार कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर्स नज़र आ रहे हैं। इसमें दो बड़े लेंस वाले सेंसर्स हैं, और एक छोटा। अनजान सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus 9 में 6एमएम फोकल लेंथ वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके साथ 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी सेंसर होगा।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

Nokia 6.3 के कथित रेंडर में दिखा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Nokia 6.3 ( जिसका नाम Nokia 6.4 भी हो सकता है) के कथित रेंडर्स ऑनलाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *