Wednesday , 12 August 2020

Key Specifications Also Leaked, वीवो एस7 में होगा 44-मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरा, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

Vivo S7 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है और लॉन्च से पहले अब इसका एक नया लीक समाने आया है, जिसमें फोन में आने वाले रंग विकल्पों की जानकारी मिलती है। इसके अलावा इसके मुख्य कैमरा स्पेसिफिकेशन भी साथ-साथ लीक हुए हैं। वीवो एस7 को पहले ही एक्स50 प्रो जैसे कैमरा सेटअप के साथ देखा जा चुका है। इसके पीछे देखे गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में टॉप में एक एक बड़ा कैमरा सेंसर सेट है, जिसके नीचे दो सहायक सेंसर सेट किए गए हैं। अब नए टीज़र्स में Vivo S7 से सेल्फी कैमरा सेटअप की जानकारी भी मिलती है।

Vivo ने Vivo S7 के अब कुछ और आधिकारिक टीज़र्स जारी किए हैं, जो फोन पर 44-मेगापिक्सल ऑटोफोकस डुअल सेल्फी सेंसर की पुष्टि करते हैं। एक वीडियो भी है, जो सेल्फी कैमरा को काम करते हुए दिखाता है। ये दोनों सेल्फी कैमरा एक नॉच के अंदर सेट हैं। इसके अलावा कंपनी ने कैमरा के अंदर एक सिंपल सेल्फी मोड को भी टीज़ किया है। वीवो ने सनी और स्टाइलिश मोड्स को भी टीज़ किया है।

वीवो एस7 के रेंडर और स्पेसिफिकेशन भी एक वीवो लीफलेट के जरिए लीक हुए हैं, जिन्हें वीबो पर पोस्ट किया गया है। लीफलेट में देखे गए रेंडर फोन को व्हाइट, ब्लू और ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश में दिखाते हैं। इसके अलावा इस टीज़र में भी फोन का डुअल सेल्फी कैमरे दिखाई देते हैं, जो नॉच में सेट हैं। पीछे की तरफ, फोन में एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जो ऊपरी बायें कोने पर रखा गया है। पीछे की तरफ कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है।

लीफलेट में दिए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, Vivo S7 में 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा शामिल है। फोन की मोटाई 7.39 मिलीमीटर है और इसमें 5G सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

पिछले लीक्स से पता चलता है कि Vivo S7 में Snapdragon 765G प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। डिवाइस में Android 10 पर आधारित FunTouchOS 10.5 मिलने की उम्मीद है।

Source link

Check Also

WhatsApp में जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, ऐप में ही ले सकेंगे ShareChat वीडियो का मजा | tech – News in Hindi

WhatsApp में शामिल होगा नया फीचर WhatsApp जल्द ही Android, iOS यूजर को पिक्चर-इन-पिक्चर (Picture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *