Monday , 6 July 2020

Huami amazefit bip s xiaomi investment brand gives 40 days battery backup know price | accessories – News in Hindi

Amazefit Bip S को 4,999 रुपये में लॉन्च किया गया है.

इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात इसकी 40 दिन का बैकअप देने वाली बैटरी है…

शियोमी (Xiaomi) के निवेश वाली कंपनी हुआमी (Huami) ने भारत में लेटेस्ट स्मार्टवॉच Amazfit Bip S लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात इसकी 40 दिन का बैकअप देने वाली बैटरी है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी गई, जिसे अमेज़न, (Amazon) फ्लिपकार्ट, (Flipkart) मिंत्रा समेत ऑफलाइन स्टोर्स जैसे- क्रोमा, रिलायंस डिजिटल से खरीदा जा सकता है.आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स…

Amazfit Bip S स्मार्टवॉट 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस है. इसमें GPS सपोर्ट और म्यूजिक कंट्रोल फीचर भी दिया गया है.  इस स्मार्टवॉच में 176×176 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच ट्रांसफ्लेक्टिव कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले पैनल में प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- 11 डिजिट का नहीं होगा आपका मोबाइल नंबर, लेकिन जल्द होंगे ये बड़े बदलाव) 

स्मार्ट एक्सपीरिएंस के लिए इसमें बायोट्रैकर PPG ऑप्टिकल सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सीलिरेशन और थ्री-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर दिए गए हैं. ये सेंसर्स फिटनेस और स्लीप ट्रैकिंग इनेबल करते हैं. इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का भी फीचर दिया गया है. Amazfit Bip S में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और ब्लूटूथ लो-एनर्जी का सपोर्ट मौजूद है.(ये भी पढ़ें- Apple में खामी ढूंढने पर दिल्ली के शख्स को मिले 75 लाख रुपये, गूगल और फेसबुक से भी कर चुका है कमाई)

मिलेंगे 10 वॉकिंग मोड
Amazfit ने इसमें ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग और वॉकिंग जैसे 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं. एंड्रॉयड और iOS दोनों को सपोर्ट करने वाले इस वॉच में कंटीन्यूअस हार्ट-रेट ट्रैकिंग और हार्ट रेट वॉर्निंग का भी फीचर मौजूद है. इसमें सैटेलाइट बेस्ड पोजिशनिंग के लिए GPS + GLONASS भी दिया गया है.

पावर के लिए इसमें 200mAh की बैटरी है.  कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 30 दिन तक चलाया जा सकता है. साथ ही कम इस्तेमाल में इसे 40 दिन तक भी चलाया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एसेसरीज़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: June 3, 2020, 2:28 PM IST



Source link

Check Also

Motorola One Fusion+ की दूसरी सेल आज Flipkart पर, जानें कीमत

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की सेल आज दूसरी बार भारत में आयोजित की जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *