Monday , 18 January 2021

Flipkart पर कल दोपहर 12 बजे शुरू होगी Motorola के 4 रियर कैमरा वाले इस धांसू फोन की सेल | tech – News in Hindi

मोटोरोला के One Fusion Plus स्‍मार्टफोन की सेल कल दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू हो रही है.

Motorola One Fusion Plus में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. फोन में कुल 4 रियर कैमरे दिए गए हैं. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं इस धांसू स्‍मार्टफोन के दूसरे फीचर्स और कीमत…

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कल दोपहर 12 बजे से मोटोरोला (Motorola) के 4 रियर कैमरे वाले जबरदस्‍त फोन की सेल शुरू हो रही है. मोटोरोला का One Fusion Plus फ्लिपकार्ट दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध हो रहा है. पिछली बार इस धांसू फीचर्स वाले स्‍मार्टफोन को शानदार रिस्पॉन्स मिला था. अभी तकभारत में हुई सभी सेल में यह फोन कुछ ही मिनटों में बिक गया था. यह फोन सिर्फ 6GB RAM और 128GB मेमोरी के साथ ही उपलब्‍ध होगा.

स्‍मार्टफोन में दिया गया है 16MP का पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा
मोटोरोला का One Fusion Plus इस समय भारत में कंपनी का सबसे पसंद किया जाने वाला फोन है. मोटोरोला के इस फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. फोन में कुल 4 रियर कैमरे दिए गए हैं. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. मोटोरोला का यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच टोटल विजन डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्‍लस रेजॉल्‍यूशन है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच भरा देश का खजाना, 534 अरब डॉलर हुआ विदेशी मुद्रा भंडार1 टीबी तक बढ़ाई जा सकती है वन फ्यूजन प्‍लस की मेमोरी

मोटोरोला के One Fusion Plus फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है. फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. मोटोरोला के इस स्‍मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है. इससे गेमिंग का अनुभव शानदार हो जाता है. अभी तक सेल में यह फोन 16,999 रुपये में मिल रहा था. अब कंपनी ने मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपये की वृद्धि कर दी है.

ये भी पढ़ें- सीनियर सिटिजंस के लिए बड़ी खबर! एफडी ब्‍याज से हुई इतनी आय पर नहीं काटा जा सकता टीडीएस

2 कलर ऑशंस के साथ 17,499 रुपये में होगा उपलब्‍ध
मोटोरोला के One Fusion Plus फोन की नई कीमत 17,499 रुपये हो गई है. यह फोन सिर्फ एक ही वेरियंट 6GB RAM और 128GB मेमोरी के साथ उपलब्‍ध होगा. कंपनी ने इसका कोई दूसरा वेरिएंट नहीं बनाया है. इसकी नई कीमत ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी अपडेट कर दी गई है. मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस फोन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. फ्लिपकार्ट पर यह फोन ट्वाइलाइट ब्लू और मूनलाइट वाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा.



Source link

Check Also

Nokia 6.3 के कथित रेंडर में दिखा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Nokia 6.3 ( जिसका नाम Nokia 6.4 भी हो सकता है) के कथित रेंडर्स ऑनलाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *