Monday , 6 July 2020

facebook instagram saregama agreement get new music list for insta facebook stories | apps – News in Hindi

नए फीचर से यूज़र अपने फेसबुक प्रोफाइल में भी गाने जोड़ सकते हैं.

अब यूज़र्स को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो, स्टोरीज, स्टिकर के लिए सारेगामा के गाने का इस्तेमाल करने की अनुमति होगी.

नई दिल्ली. सारेगामा ने बुधवार को कहा कि उसने फेसबुक के साथ एक वैश्विक समझौता किया है, जिसके तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उसके संगीत का इस्तेमाल वीडियो और बाकी एक्सपीरिएंस के लिए किया जा सकेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत यूज़र्स को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो, स्टोरीज, स्टिकर और अन्य क्रिएटिव कंटेंट के लिए उसके संगीत का इस्तेमाल करने की अनुमति होगी.

बयान में कहा गया कि यूज़र अपने फेसबुक प्रोफाइल में भी गाने जोड़ सकते हैं. सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा, ‘अब फेसबुक के लाखों यूज़र्स जो स्टोरीज और वीडियो बनाते हैं, उसमें वे हमारे विशाल संग्रह से संगीत जोड़ सकेंगे.’

सारेगामा के पास 25 से ज़्यादा भाषाओं में फिल्मी गाने, भक्ति संगीत, गजल और इंडिपॉप सहित कई विभिन्न शैलियों के एक लाख से अधिक गाने हैं.

लॉन्च हुआ खास ऐपइसके अलावा हाल ही में फेसबुक ने Catch-Up नाम की एक कॉलिंग ऐप लॉन्च की है. इस ऐप के ज़रिए एक बार में 8 लोगों से ग्रुप में वीडियो कॉल किया जा सकता है. कैचअप ऐप को फेसबुक की नई प्रोडक्ट एक्सपेरीमेंट (NPE) टीम ने बनाया है. इस ऐप की खासियत है कि यह यूज़र्स को पहले ही जानकारी दे देता है कि दूसरा यूज़र वीडियो कॉल के लिए उपलब्ध हैं या नहीं. साथ ही इस ऐप में login करने के लिए फेसबुक अकाउंट की जरूरत नहीं पड़ती है. इस ऐप को अभी अमेरिका में टेस्ट किया गया है, और इसे iOS और Android के लिए लॉन्च किया जा चुका है.
(इनपुट-भाषा से)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: June 3, 2020, 3:53 PM IST



Source link

Check Also

Motorola One Fusion+ की दूसरी सेल आज Flipkart पर, जानें कीमत

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की सेल आज दूसरी बार भारत में आयोजित की जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *