Monday , 13 July 2020

Expected Specifications, रेडमी 9 की कीमत लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Redmi 9 एक बार फिर से लीक हो गया है और इस बार इस स्मार्टफोन की कीमत और संभावित स्टोरेज कॉन्फिगरेशन की जानकारी ऑनलाइन सामने आई हैं। रेडमी 9 के रंग विकल्पों की भी जानकारी साझा की गई है और साथ में एक रिटेल बॉक्स इमेज भी सामने आई है जो हमें फोन के डिज़ाइन के बारे में बताती है। उम्मीद की जा रही है कि Redmi 9 में  वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर फिंगरप्रिंट सेंसर कैमरा सेंसर के ठीक नीचे होगा। एक हालिया लीक से पता चलता है कि रेडमी 9 को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करेगा और यह 5,000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा।
 

Redmi 9 price, color options (expected)

GizmoChina ने रेडमी 9 के बारे में जानकारी दी है। प्रकाशन बताता है कि रेडमी 9 दो विकल्पों में लॉन्च होगा – 3 जीबी + 32 जीबी मॉडल और 4 जीबी + 64 जीबी मॉडल। इसके 3 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 139 डॉलर (लगभग 10,500 रुपये) बताई गई है, जबकि Redmi 9 का 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प 149 डॉलर (लगभग 11,200 रुपये) में लॉन्च होगा।

फोन को तीन कलर ऑप्शन- ग्रे, सनसेट पर्पल और ग्रीन में आने की सूचना भी दी गई है।
 

Redmi 9 launch date (expected)

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन को 25 जून को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन GizmoChina को लगता है कि यह इससे भी जल्द लॉन्च होगा। Xiaomi ने Redmi 9 सीरीज़ के लॉन्च के संबंध में कोई जानकारी जारी नहीं की है। हालांकि, लीक की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए यह संभावना काफी है कि रेडमी 9 लॉन्च के काफी करीब है।
 

Redmi 9 design(expected)

प्रकाशन ने एक कथित रेडमी 9 रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें यह फोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ दिखाई देता है। इसका बैक भी हाल के लीक हुए फोटो के समान दिखता है। Redmi 9 में पीछे की तरफ एक लाइन में तीन इमेज सेंसर दिखाई देते हैं और एक चौथा कैमरा सेंसर फ्लैश के साथ साइड में सेट किया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे के पैनल के टॉप सेंटर में तीन कैमरा सेंसर के ठीक नीचे सेट किया गया है।
 

Redmi 9 specifications (expected)

पिछली लीक्स के अनुसार रेडमी 9 फोन 6.5 इंच फुलएचडी एलसीडी डिस्प्ले व मिडल होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएगा। फोन मीडियाटेक जी80 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसके साथ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम के विकल्प होंगे। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो इसमें आपको 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प मिल सकता है।

रेडमी 9 क्वाड रियर कैमरा के साथ आ सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का, 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और चौथा व आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा रेडमी 9 में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Source link

Check Also

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी… | gadgets – News in Hindi

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *