Monday , 6 July 2020

Expected Price, Specifications, ओप्पो फाइंड एक्स2 सीरीज़ भारत में 17 जून को होगी लॉन्च, ये होंगी खूबियां

Oppo Find X2 सीरीज़, जिसे मार्च में ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था, अब भारतीय बाज़ार में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले महीने लॉन्च को टीज़ करने के बाद, चीनी कंपनी ने खुलासा किया है कि ओप्पो फाइंड एक्स2 सीरीज़ 17 जून को भारत में लॉन्च होगी। इस सीरीज़ में Oppo Find X2, Oppo Find X2 Pro, Oppo Find X2 Lite और Oppo Find X2 Neo शामिल हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी सभी चार फोन भारत में लाएगी या केवल ओप्पो फाइंड एक्स2 और ओप्पो फाइंड एक्स2 प्रो को लॉन्च किया जाएगा।
 

Oppo Find X2 series India launch details

ओप्पो इंडिया के ट्विटर पोस्ट में कहा गया है कि ओप्पो फाइंड एक्स 2 सीरीज़ 17 जून को भारत में लॉन्च होगी। टेक पब्लिकेशन को भेजे गए इनविटेशन के अनुसार, डिज़िटल इवेंट शाम 4 बजे शुरू होगा। लॉन्च की तारीख के करीब आने के साथ कंपनी इस बात की भी जानकारी साझा करेगी कि इवेंट को कहां लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

याद दिला दें Oppo Find X2 को हाल ही में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ अमेज़न लिस्टिंग में देखा गया था। हालांकि फोन “वर्तमान में अनुपलब्ध था”, पेज के सोर्स कोड को हटाए जाने से पहले उसमें यह जानकारी मिल गई थी कि स्मार्टफोन की कीमत 69,990 होगी।
 

Oppo Find X2 Pro specifications

ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुके फाइंड एक्स2 प्रो में एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलरओएस 7.1 दिया गया है। इसमें 6.7-इंच क्यूएचडी+ अल्ट्रा विज़न डिस्प्ले शामिल है, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज़ तक टच सैंपलिंग रेट से लैस है। Oppo Find X2 Pro में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल है। फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी IMX689 सेंसर शामिल है। इसके अलावा सेटअप में एक 48-मेगापिक्सल सेंसर और पेरिस्कोप के आकार का 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर है। Oppo Find X2 Pro में 4,260 एमएएच बैटरी (2,130 एमएएच क्षमता की दो सीरीज़) दी गई है, जो 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।
 

Oppo Find X2 specifications

फाइंड एक्स2 प्रो की तरह ही इस स्मार्टफोन में भी एक समान सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन भी लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर काम करता है। हालांकि फाइंड एक्स2 प्रो और फाइंड एक्स2 के कैमरा में कुछ अंतर हैं। Oppo Find X2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, लेकिन इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स586 सेंसर के साथ आता है। इसके साथ ही सेटअप में 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी Sony IMX708 सेंसर और 13-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। फ्रंट में फाइंड एक्स2 प्रो के समान 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Oppo Find X2 में 4,200 एमएएच बैटरी (2,100 एमएएच क्षमता की दो सीरीज़) दी गई है, जो प्रो वेरिएंट के समान 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।



Source link

Check Also

देश का पहला सोशल मीडिया ऐप Elyments देगा WhatsApp को टक्‍कर, उपराष्‍ट्रपति नायडू ने किया लॉन्‍च | tech – News in Hindi

उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने आज देश का पहला सोशल मीडिया ऐप एलीमेंट्स लॉन्‍च कर दिया. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *