Monday , 18 January 2021

Display Details Also Tipped, वीवो एक्स50 और एक्स50 प्रो के कैमरा और डिस्प्ले को लेकर मिली कई अहम जानकारियां

Vivo X50 स्मार्टफोन 1 जून को लॉन्च होने जा रहा है। इस हफ्ते की शुरुआत में Vivo ने खुलासा किया था कि फोन का प्रो वर्ज़न भी है, जिसका नाम Vivo X50 Pro होगा। अब कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट के जरिए स्मार्टफोन के आधिकारिक लुक के साथ-साथ उनके रंग विकल्पों और क्वाड रियर कैमरा सेटअप को भी टीज़ किया है। इस बीच चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक टिपस्टर ने दावा किया है कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लैस आएगा। इसके अलावा टिपस्टर ने यह भी दावा किया है कि Vivo X50 Pro में 48-मेगापिक्सल पेरिस्कोप-स्टाइल कैमरा भी शामिल होगा।

Vivo के वीबो अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक आधिकारिक रेंडर में वीवो एक्स50 प्रो को दो रंगों में देखा जा सकता है। ये दोनों नीले रंग के दो शेड्स हैं, जबकि स्टैंडर्ड Vivo X50 को पिंक रंग में दिखाया गया है। यह भी टीज़ किया गया है कि दोनों वीवो एक्स50 फोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस होंगे।

वीवो ने वीवो एक्स50 सीरीज़ पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने का भी खुलासा किया है। पिछले हफ्ते कंपनी ने Vivo X50 फोन में माइक्रो गिम्बल कैमरा सिस्टम शामिल होने की जानकारी दी थी, जिसके लिए अब अनुमान लगाया जा रहा है कि यह प्रो मॉडल में शामिल होगा। प्रो पर गिम्बल कैमरा ज्यादा बड़ा है और फोन का रियर कैमरा मॉड्यूल आम आयतकार मॉड्यूल से थोड़ा हटकर दिखाई देता है। Vivo X50 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें माइक्रो-गिम्बल कैमरा सिस्टम शामिल होगा या नहीं। ऐसी भी अटकले हैं कि दोनों फोन में एक पेरिस्कोप कैमरा शामिल होगा। वीवो एक्स50 फोन के प्रोसेसर, बैटरी क्षमता, स्टोरेज विकल्प आदि की जानकारी फिलहाल लीक नहीं हुई है और न ही कंपनी द्वारा टीज़ की गई है। स्मार्टफोन की कीमत भी फिलहाल अस्पष्ट बनी हुई है।

याद दिला दें कि Vivo ने पहली बार Vivo Apex 2020 कॉन्सेप्ट फोन में माइक्रो गिम्बल कैमरा सिस्टम टीज़ किया था, जो इस साल फरवरी में पेश किया गया था। इस विशेष कैमरा सिस्टम को अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में काफी कम अस्थिर माना जाता है और यह फोटो में बैकग्राउंड को काफी अच्छे से धुंधला करता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

Nokia 6.3 के कथित रेंडर में दिखा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Nokia 6.3 ( जिसका नाम Nokia 6.4 भी हो सकता है) के कथित रेंडर्स ऑनलाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *