BSNL good news on Eid al adha bsnl bakrid new plan launch offer get unlimited calling on 21 july 2021 get 5GB data aaaq– News18 Hindi

भारतीय टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए समय समय पर खास ऑफर और प्लान की घोषणा करता रहता है. अब ईद (bakrid) के मौके पर बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर की पेशकश कर रहा है. 21 जुलाई यानि ईद के दिन बीएसएनएल अपने ग्राहकों को वर्क फ्रॉम होम वाला 599 रुपये का नया प्लान पेश करने जा रहा है. इस नए प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रात के 12 बजे से सुबह के 5 बजे तक अनलिमिटेड डेटा के इस्तेमाल करने की सुविधा दी जाएगी. इस नए प्लान के बारे में ग्राहकों को ज्यादा जानकारी देते हैं.

बीएसएनएल 599 रुपए वाला प्लान: बीएसएनएल अपने इस प्लान को ईद-उल-जुहा (बकरीद) के दिन अपने ग्राहकों के लिए पेश करेगा. इस प्लान में यूज़र को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ हर दिन 5GB डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- पहले से काफी सस्ता मिल रहा है Apple का XDR OLED डिस्प्ले वाला iPhone, खूबसूरत है लुक)

बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे, जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है. इसके अलावा इस प्लान में मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स और मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा भी यूज़र्स को दिया जाएगा. इस प्लान में यूज़र रात के 12 बजे से सुबह के 5 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये अनलिमिटेड फ्री डेटा सिर्फ इन्ही 5 घंटों के लिए दिया जाएगा.

गूगल स्मार्ट डिवाइसेज पर भी मिल रहा है ऑफर

बीएसएनएल अपने कुछ प्रीमियम यूज़र्स के लिए खास ऑफर्स भी पेश कर रहा है, जिसके तहत बीएसएनएल गूगल स्मार्ट डिवाइसेज को डिस्काउंट पर पेश कर रहा है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर आने से खत्म हुई ऐप की बड़ी परेशानी, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल)

बीएसएनएल यूज़र्स गूगल नेस्ट मिनी को सिर्फ 199 रुपये और गूगल नेस्ट हब को सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ उन्हीं यूज़र्स के लिए मान्य है, जो बीएसएनएल का सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Check Also

Mi Mix 4 स्मार्टफोन में मिल सकता है अंडर-डिस्प्ले कैमरा और सेकंडरी रियर डिस्प्ले!

Mi Mix 4 स्मार्टफोन में अंडर-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा, जो कि पूरी तरह से स्क्रीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *