Wednesday , 22 September 2021

Battlegrounds Mobila India downloads crossed 50 million krafton is giving rewards and prize10 crore pool aaaq– News18 Hindi

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने अपनी पहली यात्रा में एक नया मुकाम हासिल किया है. क्राफ्टन ने सोमवार को घोषणा की है कि PUBG मोबाइल इंडिया ने अब गूगल प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड को पार कर लिया है. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया 2 जुलाई को हुए लॉन्च के एक महीने से भी कम समय में इसे हासिल करने में कामयाब रहा. धन्यवाद करने के तौर पर क्राफ्टन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अन्य पुरुस्कारों के अलावा सभी प्लेयर्स को परमानेंट गैलेक्सी मैसेंजर सेट ऑउटफिट देगा, जहां एंड्रायड प्लेयर्स इस गेम को खेलने के बाद पुरुस्कारों का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं iOS यूज़र्स इस गेम के आईफोन में लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे हैं.

क्राफ्टन में बैटलग्राउंड मोबाइल डिवीजन के हेड ‘वूयोल लिम’ ने कहा हम स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने भारतीय प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन! मिलेगी दमदार RAM, 90Hz डिस्प्ले)

हम इस उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं, जिसे बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के साथ मिलकर और भी बेहतर बना दिया गया है, जिसने सिर्फ एक महीने में प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड पूरे कर लिए हैं.

iOS वर्जन पर जल्द आएगा गेम
क्राफ्टन ने कहा कि वह ‘बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिय’ सोशल मीडिया चैनल पर बहुत जल्द गेम के iOS वर्ज़न की घोषणा करेगा.

भारत में PUBG मोबाइल का सफर काफी चुनौती भरा रहा है. नए अध्याय में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज़ टूर्नामेंट का शुभारंभ शामिल है, जिसने रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद से अब तक 5,40,000 रजिस्ट्रेशन किए जा चुके हैं. इससे भारत में इस गेम की लोकप्रियता और प्लेयर्स में इस गेम के प्रति जोश और चाहत को देखा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- 500Mbps की हाई-स्पीड के साथ आते हैं दमदार ब्रॉडबैंड प्लान्स! मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा)

क्राफ्टन ने कहा कि रजिस्ट्रेशन बंद होने के बाद टूर्नामेंट के स्ट्रीम शेड्यूल की घोषणा की जाएगी. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज़ के लिए प्राइज़ पूल 10 करोड़ रुपये है, जो इसे भारत में आयोजित होने वाले सबसे बड़े एस्पोर्ट्स टूर्नामेंटों में से एक बनाता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Check Also

Facebook ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास Ray-Ban Stories, जानिए कीमत और खासियतें

नई दिल्ली. आईवियर कंपनी रे-बैन (Ray-Ban) के साथ साझेदारी में टेक दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *