Wednesday , 21 April 2021

64MP प्राइमरी कैमरा से लैस होगा Realme 8 फोन, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन आए सामने

Realme 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कंपनी के भारतीय चीफ माधव सेठ द्वारा लॉन्च से पहले सामने ला दिए गए हैं। एग्जिक्यूटिव ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें रियलमी 8 के रिटेल बॉक्स का पिछला हिस्सा देखने को मिला है। इसी तस्वीर में Realme 8 Pro की भी झलक देखने को मिली है, जिसमें फोन का रियर पैनल देखा जा सकता है। दोनों ही फोन  Realme 8 और Realme 8 Pro कंपनी के आगामी स्मार्टफोन्स हैं। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह साफ नहीं किया है कि रियलमी 8 सीरीज़ को कब लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, दोनों ही फोन को पिछले ही दिनों “very soon” के साथ टीज़ किया गया था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही रियलमी 8 सीरीज़ भी भारत में दस्तक दे सकती है।

Realme India और Europe के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर बुधवार को पोस्ट की है, इस तस्वीर में आप Realme 8 के रिटेल बॉक्स का पिछला हिस्सा देख सकते हैं।
 

Realme 8 specifications

माधव सेठ द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में रियलमी 8 का पिछला हिस्सा देखा जा सकता है, जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी का खुलासा किया गया है। जैसे कि यह फोन 6.4 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 30 वॉट डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Realme 8 Pro इस सीरीज़ का हाई-एंड मॉडल हो सकता है। जिसको लेकर कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का Samsung HM2 कैमरा सेंसर दिया जाएगा और इसमें Starry time-lapse video और तीन अलग-अलग पोट्रेट मोड जैसे फीचर्स शामिल होंगे। हालांकि, यह कुछ फीचर रेगुलर रियलमी 8 मॉडल का भी हिस्सा हो सकते हैं।

माधव सेठ द्वारा साझा की गई तस्वीर में रियलमी 8 प्रो का रियर पैनल भी दिखा जा सकता है, जिस पर कंपनी की Dare to Leap टैगलाइन लिखी हुई है। फोन के पिछले हिस्से पर साफतौर से देखा जा सकता है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके अलावा, तस्वीर में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर लिखा भी देखा जा सकता है।  

रियलमी 8 सीरीज़ के साथ रियलमी Xiaomi की Redmi Note 10 सीरीज़ को टक्कर देने की योजना बना रही है, जो कि गुरुवार यानी आज भारत में लॉन्च होने वाली है।



Source link

Check Also

Amazon App के जरिए कैसे करें मोबाइल फोन रीचार्ज? ये रहा आसान तरीका…

Amazon ने भारतीय मार्केट में ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी के तौर पर एंट्री मारी थी, लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *