Wednesday , 21 April 2021

64MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A52 5G फोन लॉन्च से पहले गलती से ऑनलाइन लिस्ट, कीमत हुई लीक

Samsung Galaxy A52 5G ऑनलाइन रिटेलर्स के जरिए लीक हुआ है, जिसके माध्यम से स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी सामने आई है। गैलेक्सी ए52 फोन पिछले लम्बे वक्त से सुर्खियों में छाया हुआ है। हम अब तक इस स्मार्टफोन से संबंधित कई लीक्स भी देख चुके हैं, जिसमें इसके रिटेल बॉक्स की अनबॉक्सिंग वीडियो भी शामिल है। वहीं, अब गैलेक्सी ए52 5जी फोन गलती से पॉलिश और जर्मन रिटेलर के माध्यम से ऑनलाइन लिस्ट हुआ था, जिसके जरिए स्मार्टफोन की कीमत आधिकारिक लॉन्च से पहले सामने आ गई है। Samsung ने 17 मार्च को एक इवेंट का आयोजन किया है, जिसमें कंपनी कई स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है इसमें गैलेक्सी ए52 5जी फोन भी शामिल हो सकता है।
 

Samsung Galaxy A52 5G leaked price

Samsung Galaxy A52 5G फोन PLN 1900 (लगभग 35,800 रुपये) की कीमत में लिस्ट था, लेकिन जैसे कि लिस्टिंग की खबर सामने आई इसे रिमूव तुरंत हटा दिया गया। यह फोन Amazon Germany पर भी स्पॉट किया गया था, जहां इसकी कीमत 449.28 Euros (लगभग 38,900 रुपये) के साथ लिस्ट थी। कीमत के अलावा, डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी इस लिस्टिंग में सामने आई। हालांकि, अमेज़न लिस्टिंग थर्ड पार्टी सेलर द्वारा पोस्ट की गई थी, तो ऐसे में यह कितनी विश्वसनीय है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।
 

Samsung Galaxy A52 5G specifications (rumoured)

कीमत के अलावा, स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पॉलिश रिटेल वेबसाइट के अनुसार गैलेक्सी ए52 फोन 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट प्राप्त होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के पीछे की तरफ क्वाड कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया होगा।

Samsung Galaxy A52 5G फोन Snapdragon 750G चिपसेट से लैस होगा।  फोन के 5जी वेरिएंट में 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी। वहीं, बैटरी 4,500 एमएएच की होगी, जिसके साथ 25 वॉट फास्ट चार्जिंग विकल्प मिलेगा। वहीं, दूसरी ओर 4जी वेरिएंट को लेकर कहा जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस होगा।

Source link

Check Also

Amazon App के जरिए कैसे करें मोबाइल फोन रीचार्ज? ये रहा आसान तरीका…

Amazon ने भारतीय मार्केट में ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी के तौर पर एंट्री मारी थी, लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *