Monday , 13 July 2020

5000mah battery 5 cameras still you can get this phone under 9 thousand rupees get today on sale on flipkart | gadgets – News in Hindi

Infinix hot 9 में सेल्फी कैमरे को मिलाकर कुल 5 कैमरे दिए गए हैं.

इस फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में….

इनफिनिक्स (Infinix) एक ऐसी कंपनी है जो आजकल अपने बजट फोन के लिए खूब पॉपुलर हो रही है, और आज (29 जून) इसके एक और सस्ते फोन की सेल रखी जा रही है. कंपनी के सस्ते स्मार्टफोन इनफिनिक्स हॉट 9 (Infinix hot 9) को हाल ही में  लॉन्च किया गया है, जिसे आज फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और ग्राहक इस सस्ते फोन पर डिस्काउंट पा सकते हैं.  कंपनी ने इस फोन को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, जो कि इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है.

आइए जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में…

Flipkart पर फ्लैश सेल में पाएं ये ऑफर्स
फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 5% का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं स्पेशल प्राइस के तहत फोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है. इतना ही नहीं ग्राहक इस फोन को 750 रुपये की No cost EMI पर भी घर ला सकते हैं.(ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री)

सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

फोन का डिजाइन भी महंगे फोन की डिजाइन की तरह है, नया फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है. इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है. कंपनी का ये सस्ता फोन मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. वहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-  10 जुलाई को आ रहा है OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे और कई खासियत)

फोन में कुल 5 कैमरे
इस फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा है. इसका  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और लो लाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में LED फ्लैश भी मिलता है. इस फोन के कैमरे में गूगल लेंस जैसा फीचर भी मौजूद है.

Infinix Hot 9 में दमदार बैटरी
पावर के लिए इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10W के चार्जर के साथ आती है. फोन की बैटरी आराम से एक से ज़्यादा दिन तक चल सकती है.


First published: June 29, 2020, 8:22 AM IST



Source link

Check Also

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी… | gadgets – News in Hindi

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *