20GB रैम के साथ लॉन्च होगा ZTE का ये फोन!

आपको क्या लगता है कि आपके फोन में कितनी रैम होनी चाहिए? यदि आप कुछ साल पीछे जाएं तो, शायद आप कहेंगे 4GB या 6GB रैम और यदि 2021 की बात हो और आप गेमर भी हो, तो शायद 16GB या 18GB रैम काफी होगी। बता दें कि Lenovo Legion 2 Pro गेमिंग फोन 18GB रैम के साथ आता है। लेकिन, प्रतीत होता है कि ZTE इस गेम को अगले लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रही है, क्योंकि कंपनी के एक अधिकारी ने बुधवार को Weibo पर अपने एक पोस्ट पर 20GB रैम को लेकर एक पोस्ट किया। ऐसा हो सकता है कि ZTE 20GB के साथ एक नए फोन पर काम कर रही हो।

ZTE के एक अधिकारी Lu Qianhao ने 20GB रैम को लेकर एक छोटा सा Weibo पोस्ट शेयर किया है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी आने वाले समय में 20GB रैम के साथ एक नया फोन लॉन्च कर सकती है। हालांकि 20GB रैम फिज़िकल होगी या वर्चुअल, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। आजकल कुछ ब्रांड्स अपने फोन में वर्चुअल रैम भी देते हैं। उदाहरण के लिए 12GB फिज़िकल रैम और 2GB या 4GB वर्चुअल रैम। इस तरह कंपनी मार्केटिंग के लिए इसे 14GB या 16GB रैम बताती है।

Lu के वीबो पोस्ट में भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ यूज़र्स का कहना है कि यदि असल में 20GB रैम के साथ फोन आता है, तो यह मार्केट में कड़ी प्रतिस्पर्धा पैदा करेगा। हालांकि, कुछ यूज़र्स का सवाल है कि यह फिज़िकल रैम होगी और इसमें वर्चुअल रैम भी शामिल होगी। Gizmochina की रिपोर्ट कहती है कि ऐसा भी हो सकता है कि ZTE इस फोन को बेचने के लिए लॉन्च करने के बजाय एक प्रोटोटाइप के तौर पर पेश करे।

ZTE ने पिछले महीने अपने दो फोन Axon 30 Ultra और  ZTE Axon 30 Pro 5G को प्री-बुकिंग के लिए ग्लोबल मार्केट में पेश किया था। इस फोन को अप्रैल महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। इनमें से Ultra मॉडल 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 16GB की LPDDR5 RAM मिलती है। इसकी एक और खासियत प्रोसेसर है। फोन में Qualcomm का फ्लैगशिप Snapdragon 888 चिपसेट मौजूद है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

अब घर बैठे मिलेंगी मेडिकल सुविधाएं, लॉन्च हुई ये वेबसाइट, जानें कैसे ले सकते हैं फायदा?

नई दिल्ली: देशभर में फैली कोरोना की दूसरी लहर के बाद सभी कंपनियां और हॉस्पिटल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *