Wednesday , 22 September 2021

12GB रैम के साथ Realme GT Neo Gaming फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत ऑनलाइन लीक

Realme GT Neo Gaming स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन पर काम चल रहा है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर ने रियलमी जीटी लियो गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन की जानकारी लीक कर दी है। रियलमी जीटी नियो गेमिंग को लेकर माना जा रहा है कि Realme GT Neo का ऑफशूट वेरिएंट होगा जो कि इस साल मार्च में लॉन्च हुआ था। यह मॉडल मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ था। वहीं, रियलमी जीटी नियो गेमिंग वेरिएंट को लेकर माना जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। Realme ने हाल ही में मई महीने GT Neo Flash Edition को कुछ अपग्रेड्स के साथ पेश किया था, जिसमें नए कलर ऑप्शन भी आए थे।

टिप्सटर Rudhra Nandu ने Realme GT Neo Gaming स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारियां ट्वीट की है। टिप्सटर का दावा है कि यह फोन ग्लोबल मार्केट में दो कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल होंगे। 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत $499 (लगभग 36,400 रुपये) होगी, वहीं 12GB रैम + 256GB स्टोरेज विकल्प की कीमत $599 (लगभग 43,800 रुपये) होगी।

टिप्सटर ने रियलमी जीटी नियो गेमिंग फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी लीक है, जिसके मुताबिक फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगाापिक्सल का होगा। फोन में गेमिंग डिज़ाइन फीचर किया जा सकता है, जिसमें एक्स्ट्रा शॉल्टर बटन और हाई-रिफ्रेश रेट के संकेत मिले हैं। ट्वीट के साथ जुड़े रेंडर्स में रियलमी जीटी नियो गेमिंग का बैक पैनल डिज़ाइन देखा जा सकता है और इसमें Realme GT NeoRealme GT Neo Flash Edition से बिल्कुल ही अलग कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन भी मौजूद है। फोन के कैमरा पैनल में दो बड़े कैमरा सेंसर एक दूसरे के नीचे स्थित हैं और दो छोटे कैमरा सेंसर को साइड में जगह दी गई है। फोन के बैक पैनल में अनोखा डिज़ाइन और ग्रेडिएंट फिनिश देखा जा सकता है।

Realme ने फिलहाल Realme GT Neo Gaming की लॉन्चिंग को लेकर किसी प्रकार का ऐलान नहीं किया है।
 

 



Source link

Check Also

Facebook ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास Ray-Ban Stories, जानिए कीमत और खासियतें

नई दिल्ली. आईवियर कंपनी रे-बैन (Ray-Ban) के साथ साझेदारी में टेक दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *