Wednesday , 22 September 2021

120Hz डिस्प्ले से लैस हो सकती है iQoo 8 सीरीज़, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

iQoo 8 सीरीज़ 2K रिजॉल्यूशन वाले E5 डिस्प्ले के साथ आ सकती है। 10 बिट कलर के साथ आने वाली LTPO डिस्प्ले को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। बता दें, हाल ही में चीनी कंपनी ने इशारा दिया था कि आगामी स्मार्टफोन सीरीज़ ChinaJoy इवेंट के दौरान पेश की जाएगी, जो कि 30 जुलाई से 2 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा। तब से स्मार्टफोन को आधिकारिक वीबो अकाउंट पर टीज़ किया जा रहा है।

iQoo 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन के डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी देने के अलावा, टिप्सटर Panda is bald (अनुवाद) ने स्मार्टफोन की तस्वीर साझा की है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए किसी प्रकार का कटआउट नहीं देखा जा सकता। iQoo ने पहले से ही आगामी ChinaJoy इवेंट के लिए iQoo बूथ पर “new surprises” टीज़ करना शुरू कर दिया है। वह एसी तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जो कि देखने में काफी हद तक स्मार्टफोन का डिस्प्ले लग रहा है।

हाल ही में iQoo के प्रेसिडेंट Feng Yufei ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें पूल टेबल पर 8 नंबर की बॉल को देखा जा सकता है, जो कि 4 नंबर की बॉल को टक्कर मार रही थी। इससे इशारा मिलता है कि नया आइकू स्मार्टफोन 4 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, @Whylab नामक टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि आइकू 8 स्मार्टफोन 4 अगस्त को लॉन्च होगा और यह फोन स्नैपड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा।

कथित आइकू 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को टिप्सटर Digital Chat Station (अनुवाद) द्वारा लीक किया गया है। टिप्सटर का दावा है कि आइकू 8 फोन का मॉडल नंबर V2141A होगा और इसका डिस्प्ले 1,440×3,200 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। फोन को लेकर यह भी जानकारी दी गई है कि यह स्नैपड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर, 12 जीबी रैम और 4 जीबी एक्सटेंडिड मैमोरी और 256 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि यह Android 11 आधारित OriginOS 1.0 पर काम करेगा।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

Facebook ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास Ray-Ban Stories, जानिए कीमत और खासियतें

नई दिल्ली. आईवियर कंपनी रे-बैन (Ray-Ban) के साथ साझेदारी में टेक दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *