Wednesday , 12 August 2020

सैमसंग ने लॉन्च की नई सर्विस, खरीदने से पहले घर मगाएं फोन | tech – News in Hindi

खरीदने से पहले चलाएं फोन

Experience Samsung at Home: नई सेवा न केवल उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के गैलेक्सी उपकरणों के लिए होम डेमो बुक करने में मदद करेगी बल्कि वे ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं और इसे पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से डिलीवर करवाया जाएगा.

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई मोबाइल कंपनी सैमसंग (Samsung) ने ग्राहकों के लिए नई सर्विस की घोषणा की है. सैमसंग ने बिक्री और ग्राहकों को एक्सप्लोर में मदद और गैलेक्सी डिवाइसों को खरीदने में मदद करने के लिए एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम (Experience Samsung at Home) सर्विस शुरू की है. नई सेवा न केवल उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के गैलेक्सी उपकरणों के लिए होम डेमो बुक करने में मदद करेगी बल्कि वे ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं और इसे पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से डिलीवर करवाया जाएगा.  फिलहाल सैमसंग इस नई सर्विस को करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर करने जा रहा है. सैमसंग ने बताया कि आने वाले कुछ महीनों में इसे ज्यादा आउटलेट में बढ़ाया जाएगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है. इस नई सर्विस के जरिए ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद पाएंगे. वहीं, उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलिवरी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- बहन को दें ये ख़ास तोहफा! 10 हज़ार से भी कम कीमत के हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन्स

होम डेमो यहां करें बुकअगर आप सैमसंग की डिवाइस घर मंगाना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन बुक सकते हैं. होम डेमो के लिए एक्पीसियंस सैमसंग होम पोर्टल (https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/) पर जाना होगा और यहां अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर बुक करें. ग्राहक को अपने नजदीकी सैमसंग स्टोर को चुनना होगा. इसके बाद ग्राहक की डिटेल्स नजदीकी सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी और वो 24 घंटे भीतर आपसे संपर्क करेंगे.

सैमसंग ने यह भी पुष्टि की है कि सभी सैमसंग एक्सपीरियंस कंसल्टेंट (SECs) को सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है. गैलेक्सी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी के लिए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जाता है और लेनदेन डिजिटल चैनल के माध्यम से किया जाता है.



Source link

Check Also

WhatsApp में जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, ऐप में ही ले सकेंगे ShareChat वीडियो का मजा | tech – News in Hindi

WhatsApp में शामिल होगा नया फीचर WhatsApp जल्द ही Android, iOS यूजर को पिक्चर-इन-पिक्चर (Picture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *