Saturday , 28 November 2020

सिर्फ 6,999 रुपये है Micromax के इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत, 26 नवंबर को है पहली सेल

सस्ता होने के बावजूद Micromax In 1B कई खास फीचर्स के साथ आता है.

Micromax के इस सस्ते फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. ग्राहक इस बजट फोन को 26 नवंबर को पर्पल, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 4:57 PM IST

माइक्रोमैक्स (Micromax) ने कुछ दिन पहले IN सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स  Micromax In Note 1 और Micromax In 1B लॉन्च किया है, और इनकी प्री-बुकिंग 10 नवंबर को रखी गई थी, जहां पर फोन की बुकिंग थोड़ी ही देर में फुल हो गई. इस सीरीज़ में से एक बजट फोन भी है, जिसकी कीमत 7 हज़ार से भी कम है. यहां बात हो रही है कंपनी के सस्ते फोन Micromax In 1B की. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन की पहली सेल 26 नवंबर को रखी गई है.

Micromax In 1B के फीचर्स
माइक्रोमैक्स In 1B में भी 6.5 इंच का HD+ रेजोलूशन डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में MediaTek का Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Micromax In 1b को गूगल के स्टॉक एंड्राइड के साथ पेश किया गया है लेकिन फोन का 2GB मॉडल एंड्राइड 10 गो एडिशन के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Oppo का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी)इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. ये बजट फोन पर्पल, ब्लू और ग्रीन कलर में पेश किया गया है.

कैमरा की बात करें इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

(ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी…) 

इतनी है कीमत
Micromax In 1B को 2 जीबी+32 जीबी और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसके 2 जीबी+32 जीबी की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है और दूसरे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है.



Source link

Check Also

एंड्रॉयड यूजर्स हो जाएं सावधान! कहीं ऐप्स के साथ वायरस तो नहीं डाउनलोड कर रहे आप

गूगल प्ले स्टोर एक रिसर्च में पता चला है कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन (Android Smartphones) में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *