Thursday , 1 October 2020

सिर्फ 5,999 रुपये में लॉन्च हुआ Gionee का नया फोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी | launch-review – News in Hindi

Gionee Max लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है.

कम कीमत होने के बावजूद कंपनी ने नए फोन के फीचर्स के साथ कोई समझौता नहीं किया है, और फोन में 5000mAh की बैटरी दी है…

जियोनी (Gionee) ने आखिरकार भारत में अपना नया एंट्री लेवल फोन जियोनी मैक्स (Gionee Max) को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत सिर्फ 5,999 रुपये रखी है. इतनी कम कीमत होने के बावजूद ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इसके फीचर्स के साथ कोई समझौता नहीं किया है, और फोन में 5000mAh की बैटरी, डुअल कैमरे जैसे फीचर दिए हैं. इस फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 31 अगस्त से शुरू होगी…

जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. गौर करने वाली बात ये है कि जियोनी का सस्ता स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है.  जानकारी के लिए बता दें कि जियोनी मैक्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत)

बात करें कैमरे की तो जियोनी मैक्स में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी है. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है. खास बात है कि ये एंट्री लेवल फोन रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है. यानी कि आप दूसरे फोन को भी इससे चार्ज किया जा सकता सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुई Apple Days Sale: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें ये पॉपुलर iPhones)

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे. फोन ड्यूल-सिम सपॉर्ट के साथ आता है. इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएम रेडियो भी है.



Source link

Check Also

25,000 रुपये में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन (सितंबर 2020)

यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे हैं, तो आमतौर पर यह माना जाता है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *