Saturday , 28 November 2020

रोटेटिंग स्क्रीन वाला स्मार्टफोन LG Wing भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और खासियतें

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन एलजी विंग (LG Wing) लॉन्च कर दिया है. इसे अनोखे डुअल स्क्रीन डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें से एक स्विवेल स्क्रीन है.

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन एलजी विंग (LG Wing) लॉन्च कर दिया है. इसे अनोखे डुअल स्क्रीन डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें से एक स्विवेल स्क्रीन है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 28, 2020, 11:57 PM IST

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन एलजी विंग (LG Wing) लॉन्च कर दिया है. एलजी विंग ड्यूल कैमरा डिस्प्ले, दो बेसिक मोड और स्विवेल (Swivel) मोड के साथ आया है, जिसमें एक स्क्रीन 90 डिग्री पर रोटेट (Rotate) हो जाती है. स्क्रीन को रोटेट करने के बाद फोन का शेप टी (T) आकार हो जाता है. फोन में दोनों स्क्रीन का इस्तेमाल एक साथ करने की सुविधा है. इस मॉडल के साथ कंपनी ने एलजी वेलवेट ड्यूअल स्क्रीन (LG Velvet Dual Screen) भी भारत में लॉन्च कर दिया है.

9 नवंबर से शुरू होगी बिक्री
एलजी विंग स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये रखी है, जो इसके 128GB वेरियंट की कीमत है. इस मॉडल का 256 जीबी वाला वैरियंट भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. यह दो कलर इल्यूजन स्काई और ऑरोर ग्रे में उपलब्ध होगा. बता दें कि एलजी विंग स्मार्टफोन की ब्रिकी भारत में 9 नवंबर से शुरू होने जा रही है. भारत से पहले यह मॉडल दक्षिण कोरिया में लॉन्च हो चुका है वहां इसकी कीमत 71,400 रुपये है.

क्या है खास एलजी विंग स्मार्टफोन एक ड्यूअल सिम वाला स्मार्टफोन है. यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. मॉडल की प्राइमरी स्क्रीन 6.8 इंच की है जो फुलएचडी+ P-OLED डिस्प्ले से लैस है. सेकंडरी डिस्पले 3.9 इंच की है जिसमें फुलएचडी+ G-OLED  डिस्प्ले है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर है.

एलजी का यह नया मॉडल 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल के एक और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. साथ ही कैमरे में गिंबल मोशन कैमरा फीचर भी है जो दूसरी स्क्रीन में दिए गए वर्चुअल जॉयस्टिक के माध्यम से कैमरा एंगल को नियंत्रित करता है. यह सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप फ्रंट कैमरा से लैस है. इसमें 4000mAh की बैटरी जो फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.



Source link

Check Also

15,000 रुपये में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन (नवंबर 2020)

15,000 से कम कीमत में स्मार्टफोन चाहिए तो आपके पास इस समय कई अच्छे विकल्प …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *