भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy F22, ये हो सकती हैं खूबियां

Samsung अपने एक नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F22 पर काम कर रही है, ऐसी खबर आ रही है। कई सारी रिपोर्ट्स में जिक्र किया गया है कि सैमसंग का यह नया समार्टफोन इसके Galaxy A22 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। Galaxy A22 को कंपनी ने जून महीने की शुरूआत में लॉन्च किया था। Galaxy A22 को कंपनी ने 4जी और 5जी दोनों ही वर्जन में उतारा था। अब तक Galaxy F22 के बारे में यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इसके 4जी और 5जी दोनों ही वेरिएंट लॉन्च करेगी या फिर कोई एक। 

MySmartPrice की ओर से आ रही ताजा जानकारी के अनुसार Galaxy F22 का सपोर्ट पेज Samsung India website पर लाइव हो गया है। सपोर्ट पेज का लाइव हो जाना इस बात को इंगित करता है कि यह स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। सपोर्ट पेज पर Galaxy F22 का मॉडल नम्बर SM-E225F/DS दिया गया है। हालांकि इसकी लिस्टिगं में स्मार्टफोन की किसी स्पेसिफिकेशन के बारे में नहीं बताया गया है। इस सप्ताह की शुरूआत में Galaxy F22 को Bluetooth SIG सर्टीफिकेशन प्लैटफॉर्म पर देखा गया था। Samsung Galaxy F22 का मॉडल नम्बर यहां भी SM-E225F_DS बताया गया था। इसमें DS का अर्थ ड्यूल सिम से है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Galaxy F22 में Bluetooth v5 का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। हालांकि सैमसंग की ओर से अभी इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 
 

Samsung Galaxy A22 specifications

Samsung Galaxy A22 और Galaxy A22 5G को महीने की शुरुआत में यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया था। 
इस फोन के 4G और 5G वेरिएंट्स में कई अंतर देखने को मिलते हैं। जिसमें इसका डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर और कैमरा सेटअप शामिल हैं। इसके 4G मॉडल में 6.4 इंच की HD+ Super AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। जबकि इसके 5G मॉडल में 6.6 इंच की full-HD+ डिस्पले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। प्रोसेसर की बात करें तो इसके 4जी वेरिएंट में MediaTek Helio G80 चिपसेट दिया गया है। वहीं इसके 5G मॉडल में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट दिया गया है। 

इसके 4G मॉडल में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है जबकि इसके 5G मॉडल में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। Samsung Galaxy A22 4G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर दिया गया है। वहीं Samsung Galaxy A22 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें भी मेन सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। दोनों ही मॉडल में 5,000mAh की बैटरी है जिसमें 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

अब घर बैठे मिलेंगी मेडिकल सुविधाएं, लॉन्च हुई ये वेबसाइट, जानें कैसे ले सकते हैं फायदा?

नई दिल्ली: देशभर में फैली कोरोना की दूसरी लहर के बाद सभी कंपनियां और हॉस्पिटल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *