Monday , 13 July 2020

अमेज़न की पैंट्री सर्विस से राशन की खरीदारी पर होगी बचत, भारत में 300 से ज़्यादा शहरों में उपलब्‍ध हुई सेवा | apps – News in Hindi

बेंगलुरु. अमेज़न.इन (Amazon.in) ने आज अपनी लोकप्रिय सेवा ‘Amazon Pantry’ का विस्‍तार करने की घोषणा की है. अब ये सेवा देशभर के 300 से ज़्यादा शहरों में उपलब्‍ध है. इलाहाबाद, अमरेली, बरेली, बेतूल, भोपाल, बूंदी, भंडारा, चुरू, देवगढ़, गोंडा, जम्‍मू, झांसी, कठुआ, कोझीकोड, मालदा, मुरादाबाद, नैनीताल, पठानकोट, राजकोट, शिमला, उदयपुर और वाराणसी सहित अन्‍य शहरों में यूज़र अब घर बैठे आसानी से Amazon Pantry के ज़रिये राशन खरीद सकते हैं.

अमेज़न पैंट्री के साथ यूज़र्स आकर्षक कीमत पर ग्रॉसरी और दैनिक आवश्यकता वाली वस्‍तुओं को खरीद सकते हैं. यूज़र ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्‍पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं. वे 200 से अधिक ब्रांड्स के 3000 उत्‍पादों में से चुनाव कर सकते हैं और केवल 1-2 दिन में अपने घर पर प्राप्‍त कर सकते हैं. बेंगलुरु, दिल्‍ली, मुंबई, चेन्‍नई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे कुछ चुनिंदा शहरों में उपभोक्‍ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्‍लॉट का चयन भी कर सकते हैं.

इस विस्‍तार पर बोलते हुए, सौरभ श्रीवास्‍तव, डायरेक्‍टर – कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, ‘अमेज़न में, हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए ‘एवरीथिंग’ और ‘एवरीडे ’ मार्केटप्‍लेस बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम पूरे देश में सिलेक्‍शन, कन्‍वीनिएंस, ईज और फास्‍ट डिलीवरी का विस्‍तार करने पर निरंतर ध्‍यान दे रहे हैं. अमेजन पैंट्री उपभोक्‍ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है क्‍योंकि यह उनकी ग्रॉसरी मांग को पूरा करता है और उन्‍हें बचत भी करवाता है. इस विस्‍तार के साथ, 300 से अधिक शहरों और नगरों के उपभोक्‍ता अब अपने घर पर ग्रॉसरी वस्‍तुओं की सुरक्षि‍त डिलीवरी प्राप्‍त कर सकते हैं.’

अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्‍ध होगी. अमेजन पैंट्री पर भागीदार विक्रेता दालें, खाना बनाने की चीजें, स्‍नैक्‍स, पेय-पदार्थ, पैकेज्‍ड फूड, घर की जरूरी वस्‍तुओं, पर्सनल केयर, स्‍किन केयर, पेट फूड, बेबी प्रोडक्‍टस जैसे डाइपर्स और बेबी फूड आदि को उपलब्‍ध कराते हैं.



Source link

Check Also

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी… | gadgets – News in Hindi

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *